scriptचैक पोस्ट पर जांच के बाद ही सीमा में प्रवेश | Entering limits only after check on check post | Patrika News

चैक पोस्ट पर जांच के बाद ही सीमा में प्रवेश

locationअलवरPublished: Mar 29, 2020 11:31:56 pm

Submitted by:

Pradeep

आशा सहयोगिनी से अभद्रता करने के मामले में एक के खिलाफ मामला दर्ज

चैक पोस्ट पर जांच के बाद ही सीमा में प्रवेश

चैक पोस्ट पर जांच के बाद ही सीमा में प्रवेश

अलवर/नौगांवा. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉक डाउन के नवें दिन भी लोगों का अन्य राज्यों से जिले में आना जारी है। लोग अपने घरों पर सैकडों किलोमीटर पैदल चलकर या किसी वाहन के जरिये पहुंच रहे हंै। रविवार को भी सैकडों लोग अन्य राज्यों से अपने घर पहुंचे। प्रशासन ने इन सभी लोगों की राजस्थान चैक पोस्ट पर स्वास्थ्य जांच एवं आईडी चैक कर ही प्रवेश दिया।
थाना प्रभारी मोहन सिंह गुर्जर ने बताया कि लोगों का डाटा स्वास्थ्य व पुलिस विभाग द्वारा दर्ज कर सूचना प्रतिदिन कन्ट्रोल रूम में भिजवाई जा रही है। इन राहगीरों को कस्बे के भामाशाहों और समाजसेवी संस्थाओं ने खाने की व्यवस्था की है। कस्बों में नियमानुसार ही दुकानों को खोला जा रहा है और लोग लॉकडाउन के दौरान अपने घरों पर ही हैं। प्रशासन के आदेश न मानने पर उनके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
इधर, ब्लॉक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. केके मीणा ने उपखण्ड अधिकारी रेणू मीणा, पुलिस उपाधीक्षक दीपक शर्मा और थाना प्रभारी नौगांवा मोहन सिंह गुर्जर के साथ पाटा और रघुनाथगढ़ जाकर बाहर से आए लोगों को होम आइसोलेशन के लिए पाबंद किया गया। इसके अलावा मीणा ने बताया कि होम आइसोलेशन के लिए पाबन्द करने गई आशा सहयोगिनी से अभद्रता करने सहित कागज फाडऩे के मामले में रसवाडा निवासी जमील पुत्र कय्यूम के खिलाफ नौगांवा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। क्षेत्र के 3 लोगों को रामगढ़ में बनाए गए आइसोलेशन में भर्ती किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो