अपने पोते को बस में बैठाकर घर लौट रहे पूर्व सैनिक को डम्पर ने कुचला, दर्दनाक मौत

अपने पोते को बस में बैठाकर घर लौट रहे पूर्व सैनिक को डम्पर ने कुचला, दर्दनाक मौत
अपने पोते को बस में बैठाकर घर लौट रहे पूर्व सैनिक को डम्पर ने कुचला, दर्दनाक मौत

Lubhavan Joshi | Updated: 09 Oct 2019, 11:32:59 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Ex Army Men Accident : पूर्व सैनिक को डम्पर ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए।

अलवर. अलवर जिले के शाहजहांपुर कस्बे में अपने पौते को दिल्ली बस में बैठाकर स्कूटी से घर लौट रहे पूर्व सैनिक को डम्पर चालक ने कुचल दिया। ट्रोले के कुचलने से पूर्व सैनिक की मौत हो गई। डम्पर चालक हादसे के बाद भागने लगा जिसे लोगों ने श्याम मन्दिर के पास पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। गुस्साए लोगों ने बताया कि टोल बचाने के फेर में भारी वाहन बेखोफभीड़भाड़ एवं व्यस्त बाजारों में होकर गुजरते है। जिनसें आए दिन हादसे होते हैं।

थानाधिकारी सुरेन्द्रङ्क्षसह ने बताया कि भुनगड़ा अहीर ग्रामपंचायत के खोहरी गांव निवासी राजेन्द्र सिंह यादव ने मामला दर्ज कराया कि उसका पिता पूर्व सैनिक श्रीराम यादव (62) पुत्र भगवान यादव पौते को दिल्ली जाने के लिए शाहजहांपुर हाइवे पर बस में बिठा कर स्कूटी से लौट रहे थे। कस्बे के राउमावि के सामने पीछे से तेज रफ्तार से आए डम्फर चालक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। असंतुलित होकर सडक़ पर गिरे श्रीराम को कुचल कर चालक भागने लगा। कस्बेवासियों ने चालक को भागते देख पुलिस को सूचना देकर श्याम मंदिर के पास चालक कोटपूतली थाना क्षेत्र के टोरड़ा निवासी नरसीराम गुर्जर पुत्र रामकुमार को पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर डम्फर जब्त कर लिया। दुर्घटना में घायल श्रीराम को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक खोहरी ग्राम विकास कमेटी अध्यक्ष होने के चलते मौत की सूचना पर ग्रामीण शाहजहांपुर पहुंचे। आक्रोशित ग्रामीणों ने एसपी को मौके पर बुलाकर गुजरते भारी वाहनों पर अंकुश लगाने की बात का आश्वासन नहीं मिलने तक शव लेने से इंकार कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned