scriptफेल हुआ सर्वर तो अटक गया मतदान | Failed server failed poll | Patrika News
अलवर

फेल हुआ सर्वर तो अटक गया मतदान

अलवर. युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सहित पांच पदों के लिए मतदान की प्रक्रिया रविवार को पूरी हुई। जिले के 11 विधानसभा क्षेत्रों में 4 हजार 658 मतदाता सदस्यों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। जिले में युवा कांग्रेस के 17 हजार मतदाता हैं। दो दिन चली चुनाव प्रक्रिया में संगठन के अलवर जिलाध्यक्ष, जिला महासचिव, विधानसभा अध्यक्ष के अलावा प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश महासचिव पद के लिए वोट डाले गए।

अलवरFeb 24, 2020 / 03:10 am

Subhash Raj

फेल हुआ सर्वर तो अटक गया मतदान

फेल हुआ सर्वर तो अटक गया मतदान

मतदान प्रक्रिया के दौरान एक सदस्य ने अलग-अलग पांच पदों के लिए मताधिकार का प्रयोग किया। युवा कांग्रेस के चुनाव में पहली बार ऑनलाइन मतदान कराया गया है। शनिवार को चार विधानसभा क्षेत्रों में सुबह 9 से शाम 4 बजे तक मतदान होना था, लेकिन सर्वर की समस्या के कारण निर्धारित समय तक सदस्य वोट नहीं डाल पाए। इस कारण पहले शाम 7 बजे तथा बाद में रविवार को सुबह 9 से शाम 4 बजे तक मतदान का समय निर्धारित किया गया। वहीं रविवार को 7 विधानसभा क्षेत्रों के सदस्यों ने मतदान किया। शनिवार को सॉफ्टवेयर के ठीक कार्य नहीं कर पाने के बाद संगठन की ओर से रविवार सुबह नए सॉफ्टवेयर का उपयोग किया गया। इसके बाद मतदान हो पाया
ट्रांसफार्मर चोरी के प्रयास में तीन जने गिरफ्तार
अलवर. अरावली विहार थाना पुलिस ने शनिवार देर रात कटीघाटी इलाके से बिजली का ट्रांसफार्मर चोरी के प्रयास में तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से कई औजार जब्त किए गए हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में कई प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस आरोपियों से गहन पूछताछ कर रही है।
थानाधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि शनिवार रात गश्त के दौरान सूचना मिली कि कटीघाटी स्थित आमंत्रण मैरिज होम के पास धौला कुआं बस्ती को जाने वाले रास्ते पर शिवसिंह फौजी के मकान के पास लगे बिजली के ट्रांसफार्मर के पास तीन व्यक्ति सफेद रंग कर कार लेकर खडे हैं। जो ट्रांसफार्मर चोरी करने के प्रयास में है। सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर मौके से राजगढ़ के लपाला गांव निवासी जाहुल (28) पुत्र मवासी खां, गांव दुब्बी निवासी भागचंद उर्फ बच्ची (25) पुत्र पप्पूराम मीणा और सदर थाना इलाके के गांव नौरंगाबाद निवासी मोनू उर्फ नीटू (25) पुत्र राजपाल यादव को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से ट्रांसफार्मर खोलने वाले कई औजार भी मिले हैं। उल्लेखनीय है कि आरोपी जाहुल के खिलाफ 12, भागचंद के खिलाफ 8 और मोनू के खिलाफ 13 प्रकरण विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हैं।

Home / Alwar / फेल हुआ सर्वर तो अटक गया मतदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो