scriptयुवक के पैर में गोली मारने के मामले में पिता गिरफ्तार, अवैध पिस्टल की बरामद | Patrika News
अलवर

युवक के पैर में गोली मारने के मामले में पिता गिरफ्तार, अवैध पिस्टल की बरामद

वारदात: बेटे ने पिता को बचाने के लिए किया पुलिस को गुमराह, अज्ञात के खिलाफ कराया था मामला दर्ज

अलवरJun 20, 2024 / 11:15 pm

mohit bawaliya

पुलिस गिरफ्त में पुत्र पर फायङ्क्षरग का आरोपी पिता।

बहरोड़. कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के कल्याणपुरा गांव में बुधवार सुबह हुई फायङ्क्षरग के मामले में कार्रवाई करते हुए घायल युवक के पिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे एक अवैध पिस्टल बरामद की है।
एसपी वन्दिता राणा ने बताया कि कल्याणपुरा गांव निवासी 22 वर्षीय युवक दुष्यंत पुत्र अजीत ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ फायङ्क्षरग करने का मामला दर्ज कराया था। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक के पिता अजीत उर्फ बबलू पुत्र कंवरङ्क्षसह को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से पुलिस ने मेड इन जापान पिस्टल बरामद की है। पिस्टल से आरोपी पिता ने बेटे पर घरेलू विवाद को लेकर फायङ्क्षरग कर दी थी।
पत्नी से विवाद के बाद कर दी थी मारपीट : पुलिस ने बताया कि आरोपी अजीत उर्फ बबलू का छोटा बेटा हरियाणा के रोहतक में पहलवानी सीख रहा है।जो कि अपनी मां से ही बात करता था और पिता से बातचीत नहीं करता था। कुछ दिन पूर्व एक अखाड़े से निकल कर दूसरे में चला गया था। वहीं पहलवानी कर रहा छोटा बेटा पिता से बातचीत नहीं करता था।जिसको लेकर आरोपी पत्नी के साथ आए दिन घर पर मारपीट करता था। मंगलवार को भी आरोपी ने पत्नी सुनीता से मारपीट कर दी थी। पत्नी ने जयपुर में पढ़ाई कर रहे बड़े बेटे को फोन कर घर बुला लिया। जैसे ही बड़ा बेटा दुष्यंत घर पर आया तो मां- बेटे ने पिता की पिटाई कर दी। जिससे गुस्सा होकर पिता ने बेटे पर जान से मारने की नीयत से फायङ्क्षरग कर दी।
पहले खरीदी थी दो पिस्टल : पुलिस ने बताया कि आरोपी गेस्ट हाउस संचालक अजीत उर्फ बबलू ने साढ़े पांच साल पहले वर्ष 2018 में मेड इन जापान दो पिस्टल करीब 70 हजार रुपए में खरीदी थी। इसके बाद एक पिस्टल आरोपी ने किसी को दे दी थी और एक पिस्टल खुद के पास रख रखी थी। दूसरी पिस्टल का भी पुलिस पता लगा रही है।
आरोपी पर है 12 मामले दर्ज
आरोपी गेस्ट हाउस संचालक अजीत उर्फ बबलू के खिलाफ पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं में बारह मामले दर्ज है। जिसमें पॉक्सो, सामूहिक बलात्कार, मारपीट, तोडफ़ोड़, फॉरेस्ट एक्ट, छेडख़ानी व फायङ्क्षरग के प्रकरण है। आरोपी ने अलवर रोड़ पर शिवानी गेस्ट हाउस कर रखा है। जहां अनैतिक गतिविधियों होती है। इसके चलते पुलिस की ओर से आए दिन कार्रवाई की जाती है। जो कई बार गिरफ्तार हो चुका है। गेस्ट हाउस में पूर्व में पांच-छह लोग खुदकुशी कर चुके हैं।
पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले
एसपी ने बताया कि गोली लगने से घायल हुए युवक दुष्यंत ने पिता अजीत उर्फ बबलू को बचाने को अज्ञात के खिलाफ फायङ्क्षरग का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे देखे। जहां घर के आसपास घटना के समय कोई संदिग्ध नजर नहीं आया। इस पर पुलिस ने युवक के पिता अजीत उर्फ बबलू को संदिग्ध मानते हुए हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने बेटे पर घरेलू विवाद को लेकर जान से मारने की नीयत से फायङ्क्षरग करना स्वीकार किया।

Hindi News/ Alwar / युवक के पैर में गोली मारने के मामले में पिता गिरफ्तार, अवैध पिस्टल की बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो