अलवर में कलयुगी पिता अपनी बेटियों के साथ करता था ऐसी हरकत, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह, देता था बेच डालने की धमकी

अलवर में सात माह की मासूम से दुष्कर्म का मामला शांत नहीं हुआ था, अब एक और घटना ने अलवर को शर्मसार कर दिया है।

By: Prem Pathak

Published: 15 May 2018, 01:07 PM IST

अलवर में सात माह की मासूम से दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था, अब अलवर जिले से एक और रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। मामला अलवर के भिवाड़ी का है जहां दो नाबालिग बेटियों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका पिता उनसे अश्लील हरकतें करता था। पिता बेटियों पर संबंध बनाने का दबाव भी बना रहा था। यही नहीं, पिता अपनी बेटियों को धमकी देता था कि अगर वे ऐसा नहीं करेंगी तो वे उन्हें घर से बाहर निकाल देगा। कलयुगी पिता की इन हरकतों से परेशान होकर दोनों नाबालिग बेटियों ने अपनी आबरू कई बार अपने परिवार के सदस्यों व गांव में पड़ोसियों के घर रात गुजारकर बचाई है। लेकिन अब आखिरकार कलयुगी पिता की हरकतों से तंग आकर दोनों बहनों ने भिवाड़ी के फूलबाग थानें में मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों नाबालिगों ने पिता की गंदी करतूत से रिश्तेदारों को कई बार अवगत कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

यह है मामला

अलवर जिले के भिवाड़ी के मुंडाना मेव गांव निवासी 17 व 16 वर्षीय नाबालिगबहनों पर कलयुगी पिता की बदनीयती भारी पड़ रही है। इन दोनों बालिकाओं ने अपनी बुजुर्ग दादी व दिव्यांग मां की देखरेख के लिए अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी। कलयुगी पिता का कहना है कि वह उनकी दादी व मां को बाहर निकाल देगा। जांच अधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि दोनों बहनों ने पिता पर अश्लीलता करने और जबरन संबंध बनाने के लिए धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों बहनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इस मुकदमें के बाद से ही आरोपित पिता गायब है।

बेचने की भी देता है धमकी

दोनों नाबालिगों ने पुलिस को बताया कि उनका पिता उन्हें धमकी देता है कि अगर उन्होंने उससे संबंध नहीं बनाए तो वे उन दोनों को 4-5 लाख रुपए में बेच देगा। इसी धमकी से घबराकर दोनों नाबालिगों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

 

Prem Pathak Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned