scriptराहुल गांधी से थानागाजी मिलने पहुंचा एक और पिता, पुलिस के सामने खूब रोया और दे डाली आत्मदाह की धमकी, बेहद गंभीर है मामला | Father Of A Kidnapped Girl Want To Met Rahul Gandhi In Thanagazi | Patrika News
अलवर

राहुल गांधी से थानागाजी मिलने पहुंचा एक और पिता, पुलिस के सामने खूब रोया और दे डाली आत्मदाह की धमकी, बेहद गंभीर है मामला

थानागाजी पहुंचे राहुल गांधी से मिलने के लिए एक व्यक्ति बिलखता रहा, अपनी पीड़ा सभी को बताता रहा, लेकिन उसकी नहीं सुनी गई।

अलवरMay 16, 2019 / 04:07 pm

Hiren Joshi

Father Of A Kidnapped Girl Want To Met Rahul Gandhi In Thanagazi

राहुल गांधी से थानागाजी मिलने पहुंचा एक और पिता, पुलिस के सामने खूब रोया और दे डाली आत्मदाह की धमकी, बेहद गंभीर है मामला

अलवर. थानागाजी गैंग रेप पीडि़त से मिलने राहुल गांधी थानागाजी पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ एक और पिता अपनी पीड़ा लेकर थानागाजी पहुंचा, लेकिन वो राहुल से नहीं मिल पाया। जिले के राजगढ़ इलाके से नाबालिग लडक़ी के अपहरण के मामले में उसके पिता गुरुवार को राहुल गांधी से मिलने थानागाजी पहुंचे, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने उसे मिलने नहीं दिया। राहुल गांधी के जाने के बाद लडक़ी के पिता ने मीडिया के सामने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाया कि वे राहुल गांधी से मिलाने की बात कहकर अन्दर ले गए लेकिन, वहां कमरे में बैठा दिया। इससे दुखी होकर उसने परिवार सहित आत्मदाह करने की धमकी दी। रामकिशोर खूब रोया, पुलिस के सामने बिलखते हुए बेटी के वापस लाने की गुजारिश करता रह, लेकिन उसकी नहीं सुनी गई।
रैणी के गांव सालोली निवासी रामकिशोर मीणा ने 30 अप्रेल को राजगढ़ थाने में प्रकरण दर्ज कराया कि 29 अप्रेल को उसकी बेटी राजगढ़ के बांदीकुई रोड स्थित एक निजी कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की परीक्षा देने गई थी। रास्ते में से उसका कुछ लोग अपहरण कर ले गए। एफआईआर में रामकिशोर ने करीब एक दर्जन नामजद आरोप लगाया है।
प्रकरण में पुलिस अब तक लडक़ी को बरामद नहीं कर पाई है। लडक़ी का पिता रामकिशोर हाथ में ज्ञापन लेकर गुरुवार को थानागाजी में राहुल गांधी से मिलने पहुंच गया। पुलिसकर्मियों के रोकने पर उसने हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद पुलिस अधिकारी उसे राहुल गांधी से मिलवाने की बात कहकर अपने साथ ले गए। कुछ ही देर में राहुल गांधी थानागाजी गैंगरेप पीडि़ता से मिलने पहुंचे। राहुल गांधी के जाने के बाद रामकिशोर मीणा ने फिर हंगामा खड़ा कर दिया।
रामकिशोर ने मीडिया के सामने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अधिकारी उसे राहुल गांधी से मिलाने के बहाने से ले गए और एक कमरे बंद कर बैठा दिया। पुलिस अधिकारियों ने कमरे में ही उससे पूरे प्रकरण की जानकारी लेकर कागज पर नोट कर ली, लेकिन उसे राहुल गांधी से नहीं मिलने दिया। यदि पुलिस प्रशासन ने उसके मामले में शीघ्र कोई कार्रवाई नहीं की तो वह परिवार सहित आत्मदाह कर लेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो