scriptबेटी की डोली से पहले उठी पिता की अर्थी | Father passes away before the daughter's wedding | Patrika News

बेटी की डोली से पहले उठी पिता की अर्थी

locationअलवरPublished: Feb 26, 2020 02:40:28 am

Submitted by:

Kailash

बेटी की डोली से पहले उठी पिता की अर्थी

बेटी की डोली से पहले उठी पिता की अर्थी

बेटी की डोली से पहले उठी पिता की अर्थी


अलवर . फुलेरा दोज पर जहां एक परिवार में बेटी की शादी की तैयारियां चल रही थी, बेटी को विदा देने के लिए घर परिवार के साथ पिता तैयारी करने में लगा हुआ था। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। कुछ ही पलों में शादी की यह सारी खुशियां मातम में बदल गई। बेटी की डोली से पहले ही पिता की अर्थी सज गई।
राजगढ़ के ख्वास का बास निवासी सोनिया की शादी अलवर में होने वाली थी, पिता बृजमोहन सुबह बेटी को तैयार कर अलवर लाने की तैयारी कर रहा था। सुबह वह नहा धोकर तैयार हो ही रहा था कि नहाते समय अचानक ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि हार्टअटैक आने से उनकी मौत हुई है। घटना के बाद सारे घर में कोहराम मच गया। इस घटना से पूरे राजगढ़ में शोक छा गया। हर किसी के मुंह से एक ही शब्द निकल रहा था होनी को कोई नहीं टाल सकता।
बेटी सोनिया का रो रोकर बुरा हाल था। शादी का शुभ दिन था बारात दरवाजे पर तैयार खडी थी,
परिजन जैसे तैसे सोनिया को तैयार कर अलवर लाए और उसका विवाह करवाया। विवाह के फेरे लेते ही बेटी अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए राजगढ़ चली गई। इधर, शादी के बाद लडक़े वाले के घर में जहां बहू के आने की तैयारी हो रही थी, वहीं इस घटना के बाद यहां की खुशियां भी गायब हो गई। सोनिया के रिश्तेदार रूपनारायण सैनी ने बताया कि परिवार में पांच भाई बहन है, बहनों की शादी हो गई और भाई अभी अविवाहित है। पिता बृजमोहन वाहन चलाने का काम करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो