script

अलवर फिर शर्मसार, घर से आ रही थी रोने की आवाज, पड़ोसियों ने जाकर देखा तो पिता अपनी बेटी के साथ कर रहा था गंदा काम

locationअलवरPublished: Jun 21, 2018 09:41:27 am

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर के एनईबी में पिता-पुत्री के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। पिता अपनी 14 वर्षीय बेटी से करता था गंदा काम।

Father rape 14 year daughter in NEB alwar

अलवर फिर शर्मसार, एक घर से रोने की आवाज, पड़ोसियों ने रात को जाकर देखा तो पिता बेटी के साथ कर रहा था यह काम

अलवर . अलवर फिर शर्मसार हुआ है। अलवर में पिछले कुछ समय में दुष्कर्म के कई मामले सामने आए हैं। अब अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता-पुत्री के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बालिका के पर्चा बयान पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल कराया है। फिलहाल पुलिस ने बालिका को उसके चाचा के सुपुर्द किया है। एनईबी थाना प्रभारी प्रेम बहादुर ने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस को एक मेजरनामा दिया। जिसमें लिखा था कि गांव की एक 14 वर्षीय बालिका ने मंगलवार को अपनी पड़ोसी महिला को बताया कि उसका पिता उससे गलत काम का प्रयास करता है। उसकी मां चुप रहती है। इस पर पड़ोसी महिला ने बालिका को बचाने का आश्वासन देकर पिता के फिर से जबरदस्ती करने पर चिल्लाने को कहा।
मेजरनामें में बताया गया कि मंगलवार रात करीब 11 बजे बालिका के रोने की आवाज सुनकर जब ग्रामीण उसके घर पहुंचे तो एक बालिका व पिता आपत्तिजनक स्थिति में मिले। इस पर ग्रामीणों ने पिता की धुनाई बना बालिका को उसके चुंगल से बचा पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना पर पुलिस बालिका के घर पहुंची और उसके पर्चा बयान लिए। इसके बाद पुलिस ने बालिका के पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अलवर में बढ़ रहे दुष्कर्म के मामले

प्रदेशभर में यौन शोषण मामलों में गिरावट दर्ज किए जाने के बावजूद अलवर में यौन शोषण मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है। बीते साल सबसे अधिक यौन शोषण के मामले अलवर में दर्ज किए गए हैं। कुछ दिन पहले अलवर में 19 वर्षीय युवक के एक सात माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला उजागर हुआ था। यही कारण है कि जिले में लगभग हर दिन यौन शोषण का नया मामला सामने आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो