scriptअलवर शहर की सडक़ें जानलेवा, रात के अंधेरे में गड्ढे में गिरे पिता-पुत्र, हो गई ऐसी हालत | Father Son Fall Down In Hole In Road Of Alwar | Patrika News

अलवर शहर की सडक़ें जानलेवा, रात के अंधेरे में गड्ढे में गिरे पिता-पुत्र, हो गई ऐसी हालत

locationअलवरPublished: Feb 26, 2019 09:19:00 am

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर के काला कुआं इलाके में सडक़ के गड्ढे में गिरने से पिता-पुत्र घायल हो गए।

Father Son Fall Down In Hole In Road Of Alwar

अलवर शहर की सडक़ें जानलेवा, रात के अंधेरे में गड्ढे में गिरे पिता-पुत्र, हो गई ऐसी हालत

अलवर शहर की सडक़ें अब जानलेवा हो गई है। इसका एक उदाहरण सोमवार रात देखने को मिला। शहर में काला कुआं सैटेलाइट हॉस्पिटल के आगे गहरी खुदी सडक़ में बाइक समेत गिरे पिता-पुत्र की मुश्किल से जान बची है। जिम्मेदार जलदाय विभाग की ओर से लाइन को ठीक करने के लिए तोड़ी सडक़ की जगह बेरिकेटिंग तक नहीं है। न कोई चेतावनी बोर्ड लगा रखा है। नगर परिषद प्रशासन की लापरवाही ये है कि आसपास की रोडलाइट तक दुरुस्त नहीं है। जिसके कारण अंधेरे में गड्ढा दिख नहीं रहा है। जिसका नतीजा है कि सोमवार रात्रि को करीब पौने दस बजे शादी समारोह में जाते समय शिकारी पाड़ा निवासी रविन्द्र सोनी व पुत्र गौरव सोनी बाइक समेत गिर गए। जिससे दोनों घायल हो गए।
जिनको बाद में अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाना पड़ा। गौरव के चाचा ने बताया कि सडक़ पर अंधेरा है। मुख्य सडक़ ही करीब आठ फीट गहरी व छह फीट से अधिक लम्बाई में खोद कर छोड़ रखी है। रात को अंधेरे में गड्ढा दिखता नहीं है। न बेरिकेटिंग है न कोई चेतावनी बोर्ड लगा है। ऊपर से रोडलाइट भी खराब हैं। जिसके कारण पिता-पुत्र बाइक सहित गड्ढ़े में गिर गए। दोनों के हाथ व पैर सहित कई जगहों पर चोट आई है। जन हानि होने पर जिनकी जिम्मेदारी होती उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है।
ये हैं जिम्मेदार

जलदाय विभाग ने लाइन दुरुस्त करने के लिए गड्ढ़ा खोदा है। नगर परिषद की ओर से रोडलाइट दुरुस्त नहीं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो