scriptदुकान पर आपसी कहासुनी को लेकर फायर किया, एक घायल | Fire at the shop due to mutual conflict, one injured | Patrika News

दुकान पर आपसी कहासुनी को लेकर फायर किया, एक घायल

locationअलवरPublished: Sep 16, 2019 01:59:25 am

Submitted by:

Pradeep

पहले कटिंग कराने पर हुआ विवाद, पैरों में लगी गोली

दुकान पर आपसी कहासुनी को लेकर फायर किया, एक घायल

दुकान पर आपसी कहासुनी को लेकर फायर किया, एक घायल

अलवर. खैरथल क्षेत्र के ग्राम मातौर में रविवार रात करीब आठ बजे को हेयर सेलून की दुकान पर पहले कटिंग कराने को लेकर तीन युवकों का एक युवक से विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर युवकों ने फायरिंग कर दी, जिससे दुकान पर बैठा युवक घायल हो गया। घटना के बाद बाजार में अफरा-तफरी मच गई।
फायरिंग में घायल सहाबुद्दीन पुत्र ईसब मेव को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने घायल का प्राथमिक उपचार के बाद अलवर के लिए रैफर कर दिया। घटना की सूचना पर किशनगढ़बास डीएसपी चांदमल चौधरी व खैरथल थानाधिकारी संजय शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। इधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्रमोद, खुर्शीद व वीरेंद्र एक दुकान पर कटिंग कराने आए और पहले कटिंग कराने की जिद करने लगे। इस दौरान इन युवकों की दुकान पर बैठे सहाबुद्दीन के साथ कहासुनी हो गई। कहासुनी बढऩे पर युवकों ने फायर कर दिया, जिससे गोली सहाबुद्दीन के पैरों में लगी। गोली लगने से सहाबुद्दीन गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे अलवर रैफर कर दिया। देर रात तक इस संबंध में कोई थाने में दर्ज नहीं हुआ। इधर, आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस दल रवाना हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो