कपड़ों के शोरूम में लगी आग, एक घंटे में पाया काबू

हरीश अस्पताल के सामने अग्रसेन टावर स्थित ब्लैकबेरी कम्परी के शोरूम में शनिवार सुबह आग लगने से लाखों रुपए कीमत के कपड़े जल गए।

By:

Published: 11 Mar 2017, 10:28 PM IST

हरीश अस्पताल के सामने अग्रसेन टावर स्थित ब्लैकबेरी कम्परी के शोरूम में शनिवार सुबह आग लगने से लाखों रुपए कीमत के कपड़े जल गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल ने करीब घंटे में आग पर काबू पाया।


जेल का चौराहे से अम्बेडकर सर्किल की तरफ जाने वाले मार्ग स्थित अग्रसेन टावर में ब्लैक बेरी कम्पनी का शोरूम है।


 इसमें सूट, शर्ट, ट्राउजर, बेल्ट, टाई सहित अन्य तरह के कपड़े बिक्री को रखे थे। शनिवार सुबह करीब ९ बजे शोरूम से धुआं निकलता हुआ दिखा। 


आसपास मौजूद लोगांे ने आग की सूचना फायर व पुलिस विभाग को दी। दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची। 


कुछ देर बाद उसमें पानी खत्म हो गया। बाद में शोरूम मैनेजर ने स्वयं ने एक पानी का टैंकर मंगवाकर पानी दमकल गाड़ी में डलवाया और आग पर काबू पाया। शोरूम में धुआं ज्यादा होने से आग बुझाने में समय लग गया। पुलिस ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी।


 आग में नुकसान का अभी तक आंकलन नहीं हो पाया है, लेकिन आग से लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। रात तक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी।


फाइनेंस कम्पनी में भरा धुआं


शोरूम के उपरी मंजिल पर एक फाइनेंस कम्पनी का कार्यालय है। शोरूम की धुआं फाइनेंस कम्पनी के कार्यालय में भर गया।


 धुएं को देख कुछ देर तो एेसा लगा कि फाइनेंस कम्पनी में भी आग लग गई हो।फायर विभाग की खुली पोल

आग की सूचना पर एक गाड़ी मौके पर पहुंची। उसका भी पानी समाप्त हो गया। उसके बाद शोरूम के मैनेजर ने खुद पानी का टैंकर मंगवाया व टैंकर का पानी दमकल में भरा।


 बाद में आग पर काबू पाया गया। इस प्रक्रिया में काफी समय खराब हो गया। घटना स्थल पर मौजूद यह तमाश देख दमकल की हालत पर मुस्कराते रहे।


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned