अलवर में यहां बदमाशों ने की फायरिंग, बाद में फोन कर दे डाली ऐसी धमकी, क्षेत्र में दहशत का माहौल

अलवर में यहां बदमाशों ने की फायरिंग, बाद में फोन कर दे डाली ऐसी धमकी, क्षेत्र में दहशत का माहौल

Hiren Joshi | Updated: 21 May 2019, 08:27:43 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर में इन दिनों बदमाशों के होसले बुलंद हैं, बदमाशों ने खुलेआम फायरिंग की, इसके बाद फोन कर धमकी दे डाली।

अलवर में इन दिनों बदमाशों के होसले बुलंद हैं। अब अलवर जिले के मुण्डावर क्षेत्र के गांव कालूका (पीपली) के व्यापारी व पंचायत समिति सदस्य पर फायरिंग कर दो बदमाश फरार हो गए और बाद में फोन पर दो लाख रुपए की रंगदारी की मांग कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि कालूका निवासी व्यापारी एवं पंचायत समिति सदस्य महेश कुमार गुप्ता पुत्र बाबूलाल महाजन ने मामला दर्ज कराया कि रविवार रात्रि खैरथल अनाज मण्डी में अपनी आड़त की दुकान बंद कर एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहा था।

घर पर करीब साढ़े दस बजे पहुंचा तो वहां पहले से ही घात लगाए बैठे जरनलसिंह उर्फ जेडी पुत्र जयसिंह यादव निवासी भिवाडा की ढाणी थाना मुण्डावर एवं घोडा पुत्र रामसिंह जाट निवासी चिरूणी थाना मुण्डावर ने मारने के उद्देश्य से फायरिंग की, लेकिन गोली मेरी कार में लगी, जो पीछे से घुसकर ड्राइवर सीट से पार हो गई। साथ ही दोनों ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मुझसे कहा कि तेरे पास जो कुछ भी है वो हमें दे दे, नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।

शोर-शराबा सुनकर मेरे परिजन एवं पड़ोसी वहां आ गए, जिन्हें देखकर वो वहां से फरार हो गए। थोड़ी देर बाद जरनल सिंह ने फोन कर अगले 25 घंटे में दो लाख रुपए देने की धमकी दी। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। व्यापारी महेश कुमार गुप्ता वर्तमान में मुण्डावर पंचायत समिति सदस्य है एवं पूर्व में मुण्डावर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत पीपली का सरपंच भी रह चुका है। गौरतलब है कि मुण्डावर थाना क्षेत्र में करीब पन्द्रह दिनों में फायरिंग की यह तीसरी घटना है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned