script

अलवर में जेल चौराहे के पीछे फिल्मी अंदाज में आए बदमाश, हॉकी-डंडों से मारपीट की और फायरिंग कर हो गए फरार

locationअलवरPublished: Jun 15, 2019 11:35:12 am

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर के जेल चौराहे स्थित एक रेस्टोरेंट के पास बदमाशों ने फायरिंग कर डाली।

Firing At Jail Circle In Alwar

अलवर में जेल चौराहे के पीछे फिल्मी अंदाज में आए बदमाश, हॉकी-डंडों से मारपीट की और फायरिंग कर हो गए फरार

अलवर. शहर के जेल चौराहा के निकट स्थित एक रेस्टोरेंट पर शुक्रवार दिनदहाड़े हथियारों से लैस होकर आए बदमाशों ने मारपीट की और फिर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद शिवाजी पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में प्रकरण दर्ज कर पांच आरोपियों को कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। शिवाजी पार्क थानाधिकारी प्रेम बहादुर सिंह ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के गांव धोकड़ी निवासी देसराज पुत्र भोलाराम गुर्जर का जेल चौराहा के निकट क्रॉस प्वाइंट मॉल के पीछे रेस्टोरेंट हैं। शुक्रवार दोपहर दोपहर करीब डेढ़ बजे उसके रेस्टोरेंट पर बाला डहरा निवासी हेमसिंह, संतराम, सरजीत व भूपसिंह कसाना, मन्नाका निवासी अकरम व फिरोज सहित चार-पांच अन्य युवक कार और बाइक पर सवार हो आए।
हाथों में हॉकी-डंडे व फर्सी आदि लेकर उसके रेस्टोरेंट में घुस आए और ग्राहकों को परेशान करने लगे। जब देसराज ने उन्हें रोका तो सभी बदमाश उसे रेस्टोरेंट से बाहर ले आए और उसके ऊपर हमला कर दिया। हमले में देसराज और बीच-बचाव कराने आए दीपक व मनीष को चोट आई। बदमाशों ने हॉकी-डंडों से उसकी बाइक भी तोड़ दी। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए कार व बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद शिवाजी पार्क थानाधिकारी मय जाप्ते मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक देसराज गुर्जर की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
पांच आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने घटना के तत्काल बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी ग्रामीण चिरंजीलाल, डीएसपी दीपक कुमार के नेतृत्व में शिवाजी पार्क थानाधिकारी प्रेम बहादुरसिंह, एनईबी थानाधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह, सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा, कोतवाल कन्हैयालाल और गोविंदगढ़ थानाधिकारी महेश कुमार आदि की टीम गठित की। टीम ने कुछ घंटे बाद ही भरतपुर के नगर व सीकरी इलाके में दबिश देकर आरोपी अकरम, विक्रांत, नीरज, शाहरुख व शाकिर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल कार जब्त कर ली। भूपसिंह सहित अन्य आरोपी फरार हो गए। जिनकी तलाश
जारी है।
मारपीट के बाद आसपास दहशत

क्रॉस प्वाइंट मॉल के पीछे स्थित रेस्टोरेंट पर फिल्मी अंदाज में हथियारों से लैस होकर आए बदमाशों द्वारा मारपीट करने से आसपास क्षेत्र में दहशत फैल गई। आसपास के रेस्टोरेंट और ऑफिस के लोग बाहर आ गए, लेकिन दहशत के कारण घटना के बारे में कोई कुछ बोल नहीं रहा था। कुछ लोगों ने जरुर दबी जुबान में मारपीट व फायरिंग की बात कही।
मुकदमे में गवाही देने के कारण रंजिश

रेस्टोरेंट संचालक देसराज गुर्जर ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसने एक प्रकरण में भूपसिंह कसाना के खिलाफ कोर्ट में गवाही दी थी। इसी चलते भूपसिंह कसाना शुक्रवार को अपने साथियों के साथ मिलकर उसे और उसके व्यापार को नुकसान पहुंचाने की नीयत से आया था।

ट्रेंडिंग वीडियो