अलवर के बहरोड़ थाने में घुसे बदमाशों ने एके-47 से किया ताबड़तोड़ फायर, लॉकअप का ताला तोडकऱ अपने साथी को छुड़ाकर हुए फरार

Behror Police Station Firing : अलवर के बहरोड़ पुलिस थाने में बदमाशों ने फायरिंग कर आरोपी को छुड़ा लिया और फरार हो गए।

By: Lubhavan

Updated: 06 Sep 2019, 10:53 AM IST

अलवर. Behror Police Station Firing : अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने में करीब 1 दर्जन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अपने साथी को लॉकअप से छुड़ा ले गए। बहरोड़ पुलिस थाने शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे करीब एक दर्जन बदमाश घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तेजपाल ने बताया कि बदमाश हरियाणा के हैं और उन्होंने पुलिस कस्टडी से पपला गुर्जर को छुड़ाया और फरार हो गए। पुलिसकर्मियों के अनुसार करीब 1 दर्जन बदमाश एक कार में सवार होकर आए थे। थाने के अंदर घुसते ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए थाने के लॉकपअ तक पहुंचे और फायर कर लॉकअप का ताला तोड़ दिया और बदमाशों ने अपने साथी को छुड़ा दिया। हालांकि पुलिस अभी स्पष्ट नहीं कर रही कि बदमाश किस आरोपी को लॉकअप से छुड़ाकर ले गए हंै।

बदमाशों के पास एके-47!

बहरोड़ थाने के पुलिसकर्मियों के अनुसार बदमाश एके-47 से लैस थे। थाने में घुसकर बदमाशों ने करीब 40 से 45 राउंड फायरिंग की है। पुलिसकर्मियों के अनुसार बदमाश थाने में घुसे और अंधाधुंध फायरिंग कर दी। बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की तो पुलिसकर्मी अपने कमरे में घुस गए। बदमाश फायर करते रहे और उन्होंने गोली चलाकर ही लॉकअप के ताले को तोड़ा और हरियाणा के बदमाश पपला गुर्जर को छुड़ाकर ले गए, हमले में कुलदीप गैंग का हाथ बताया जा रहा है।

आज तडक़े ही आरोपी को लाए थे

जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी आज तडक़े ही इस बदमाश को पकडकऱ लाए थे और उसे लॉकअप में बंद किया था। सुबह करीब 9 बजे जब बदमाश थाने में घुसे तो थानाधिकारी रामजीलाल यादव थाने में ही मौजूद थे। पुजिसकर्मियों को भी अंदाजा नहीं था कि इतना बड़ा हमला हो जाएगा।


पुलिस ने नाकेबंदी कराई

वारदात के बाद भिवाड़ी एसपी अमनदीप सिंह कपूर व अन्य अधिकारी थाने पर पहुंचे, वे स्वयं मौके की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। पुलिस ने बहरोड़ के बॉर्डर पर नाकेबंदी करा दी है। हर संदिग्ध गाड़ी को चैक किया जा रहा है।

Firing In Behror Police Station Alwar Prisoner Fled After Firing

अलवर के बहरोड़ थाने में घुसे बFiring In Behror Police Station Alwar Prisoner Fled After Firingदमाशों ने एके-47 से किया ताबड़तोड़ फायर, लॉकअप का ताला तोडकऱ अपने साथी को छुड़ाकर हुए फरार
Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned