भिवाड़ी के बीकानेर मिष्ठान पर फायरिंग कर भागे बदमाश, तीन दिन पहले फोन पर दी थी धमकी

अलवर जिले के भिवाड़ी में कार से आए बदमाशों ने गौरवपथ स्थित बीकानेर मिष्ठान भंडार पर तीन राउंड फायरिंग कर सनसनी फैला दी। फायरिंग कर बदमाश फरार हो गए।

By:

Published: 27 Mar 2017, 06:55 PM IST

अलवर जिले के भिवाड़ी में कार से आए बदमाशों ने गौरवपथ स्थित बीकानेर मिष्ठान भंडार पर तीन राउंड फायरिंग कर सनसनी फैला दी। फायरिंग कर बदमाश फरार हो गए। दहशत में आए मिठाई विक्रेता ने पुलिस को सूचना दी। व्यापारी को कुछ दिन पहले भी धमकी भरा फोन आया था। जिसका मामला यूआईटी थाने में दर्ज है। 



गौरवपथ पर रामगोपाल राजपुरोहित की बीकानेर मिष्ठान भंडार के नाम से दुकान और गेस्ट हाउस है। सोमवार दोपहर को उनके शोरुम पर आकर नकाबपोश बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की। वे कुछ समझ पाते उससे पहले बदमाश कार से फरार हो गए। बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है। दो बदमाश कार से उतरे और फायर किए, जबकि एक ड्राइविंग सीट पर बैठा रहा।



 फायरिंग की घटना में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस के अनुसार बदमाशों ने मिठाई विक्रेता को डराने के लिए शोरुम के बाहर से फायरिंग की है। मिष्ठान भंडार के सीसीटीवी कैमरे खराब होने से घटना कैद नहीं हो सके। प्रथम दृश्टया जांच में पता चला है कि बदमाशों ने कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी। 



तीन दिन पहले आया धमकी भरा फोन


मिठाई विक्रेता को तीन दिन पहले धमकी भरा फोन आया था।  मिठाई विक्रेता ने यूआईटी थाने में मामला दर्ज कराया है। धमकी देने वाले ने गज्जू के नाम से फोन किया था। फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा था कि उसने भिवाड़ी में मर्डर किए हैं। ज्ञात हो कि गज्जू दवाई विक्रेता मनोज शर्मा की हत्या के मामले में आरोपित है और फरार चल रहा है। 



भौंडसी जेल से भी आया था फोन


मिठाई विक्रेता को कुछ महीने पहले भौंडसी जेल से भी धमकी भरा फोन आया था। उक्त आरोपित को पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर रिमांड पर लेकर आ चुकी है। 



टीम की गईं गठित


भिवाड़ी एएसपी राजेनद्र प्रसाद खौंथ ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है, पुलिस की कई टीम गठित कर दी गई हैं। मिठाई व्यापारी को भी सुरक्षा दी गई है। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned