scriptहरसौली में शराब ठेके पर दिन दहाड़े फायरिंग, बदमाश पौने दो लाख लूट ले गए | Firing in broad daylight on liquor contracts in Harsauli, the miscrean | Patrika News

हरसौली में शराब ठेके पर दिन दहाड़े फायरिंग, बदमाश पौने दो लाख लूट ले गए

locationअलवरPublished: May 17, 2022 01:42:33 am

Submitted by:

Pradeep

बदमाशों ने कंटेनर में अंधाधुंध छह राउण्ड फायर

हरसौली में शराब ठेके पर दिन दहाड़े फायरिंग, बदमाश पौने दो लाख लूट ले गए

हरसौली में शराब ठेके पर दिन दहाड़े फायरिंग, बदमाश पौने दो लाख लूट ले गए

अलवर. हरसौली कस्बे में खैरथल रोड स्थित शराब के ठेके पर सोमवार को लगभग ३.३० बजे बाइक पर आए तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर करीब पौने दो लाख रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने कन्टेनर पर अंधाधुंध छह फायर किए।
ठेके के सेल्समेन ने बताया कि सोमवार को लगभग साढ़े तीन बजे बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशोंं ने शराब ठेके के अंदर घुसकर पौने दो लाख रुपए लूट लिए और बाहर जाकर कन्टेनर पर अंधाधुंध 6 फायर किए और मौके से फरार हो गए। गनीमत रही कि कोई जन हानि नहीं हुई। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने खैरथल और मुण्डावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने ठेके पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज में बाइक पर सवार पर तीन बदमाश नजर आ रहे हैं और घटना को अंजाम देकर चले गए।
मुंडावर थाना अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की सहायता से अपराधियों की पहचान की जा रही है। अपराधियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी। मौके पर एडिशनल एसपी भिवाड़ी अतुल साहू व डीएसपी अतुल अग्रे ने पुलिस अधिकारियो को निर्देश देकर संभावित स्थानों पर टीमें रवाना की।
इसी शराब ठेके को पिछले माह पेट्रोल छिडक़ जलाया था
इसी शराब के ठेके को कुछ अपराधियों ने 26 अप्रेल की शाम पेट्रोल छिडक़र जला दिया था, जिसमें करीब चालीस लाख की शराब जलकर खाक हो गई थी। अभी तक उन अपराधियों का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। जबकि पुलिस चेक पोस्ट से ठेके की दूरी मात्र चार सौ से पांच सौ मीटर की है। इस तरह की दिनदहाड़े घटना होने से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो