scriptअलवर में अपराधियों ने फिर ली एंट्री, बीच बाजार में फायरिंग कर फैलाई दहशत, घरों में सहमे लोग | Firing In Market In Neemrana Alwar | Patrika News

अलवर में अपराधियों ने फिर ली एंट्री, बीच बाजार में फायरिंग कर फैलाई दहशत, घरों में सहमे लोग

locationअलवरPublished: Dec 10, 2019 10:29:35 am

Submitted by:

Lubhavan

अलवर में अपराध नहीं थम रहा। यहां फायरिंग अब आम हो गई है। सोमवार देर रात बदमाशों ने बीच बाजार में फायरिंग कर दी।

Firing In Market In Neemrana Alwar

अलवर में अपराधियों ने फिर ली एंट्री, बीच बाजार में फायरिंग कर फैलाई दहशत, घरों में सहमे लोग

अलवर. अलवर जिले में अपराध नहीं थम रहा है। खासकर राठ क्षेत्र में अपराधी लगातार सक्रिय हो रहे हैं। कुछ दिन पूर्व बहरोड़ में हुई फायरिंग के बाद अब समीपवर्ती नीमराणा में सोमवार रात बदमाशों ने फायरिंग कर दी। नीमराणा के मुख्य सड़क मार्ग पर रात नौ बजे बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पुराना तहसील भवन समीप चूड़ी मार्केट बाजार में अजय नामक व्यापारी पर फायरिंग की ओर बाद में कस्बा निवासी केदारनाथ योगी के घर पर फायर कर फरार हो गए।
घटना के दौरान दुकानदार ने बचाओ बचाओ की आवाजें लगाई तो मौके पर लोग एकत्रित हो गए। लेकिन इससे पहले ही बइक पर सवार तीनों बदमाश कस्बे के माजरी कला रोड की ओर भागते हुए फरार हो गए। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना भी दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल कर बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कराई। पुलिस बदमाशों की तलाश में भी जुट गई लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। कस्बे में सरे आम फायरिंग की घटना से कस्बे में दहशत का माहौल हो गया। घटना स्थल पर केदार योगी के घर की दीवार पर लगी एक गोली का खोल भी मौके पर मिला। लेकिन पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। नीमराणा थानाधिकारी हरदयाल सिंह यादव व नीमराणा पुलिस उपाधीक्षक नवाब खान लोगों से घटना की जानकारी ली।
लूट के इरादे से आए बदमाश

कस्बा के पुराना तहसील कार्यलय के पास मुख्य सड़क मार्ग पर स्थित अजय गुप्ता की किराना की दुकान पर लूटपाट के इरादे से आए बताए। दुकान पर पहुंचते ही बाइक सवार बदमाशों की ओर से ओर लूटपाट की कोशिश की गई। इस पर दुकानदार ने बचाओ बचाओ की आवाजे लगा दी। जिससे आस पास के लोग व दुकानदार किराना दुकान की ओर पहुंचे तो बदमाशों ने फायर कर दहशत फैलाते बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो