राजस्थान रोडवेज में घुसे तीन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में की फायरिंग, बस रुकवाई और परिचालक पर बंदूक से हमला किया, सहमे यात्री

राजस्थान रोडवेज में घुसे तीन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में की फायरिंग, बस रुकवाई और परिचालक पर बंदूक से हमला किया, सहमे यात्री
राजस्थान रोडवेज में घुसे तीन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में की फायरिंग, बस रुकवाई और परिचालक पर बंदूक से हमला किया, सहमे यात्री

Lubhavan Joshi | Updated: 11 Oct 2019, 11:36:25 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Firing In Rajasthan Roadways : तीन बदमाशों ने रोडवेज बस में फायरिंग कर दी और परिचालक पर हमला कर पैसे लूटने का प्रयास किया।

अलवर. Firing In Rajasthan Roadways : राजस्थान रोडवेज ( Rajasthan Roadways Bus Firing ) की धौलपुर से दिल्ली जा रही बस में रात को अलवर जिले के टपूकड़ा से सवार तीन अज्ञात लोगों ने ( Firing In Rajasthan Roadways ) हवाई फायर के बाद बस के परिचालक को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना की सूचना घायल परिचालक ने भिवाड़ी मोड़ पुलिस चौकी को दी। इसके बाद डीएसपी हरीराम कुमावत और फूलबाग थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने मय जाब्ता मौके पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश की, लेकिन सभी आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

पीडि़त परिचालक लक्ष्मण पुत्र हरिराम निवासी सिकरोही कुम्हेर भरतपुर ने बताया कि बुधवार को वह चालक महावीर प्रसाद के साथ बस लेकर धौलपुर से वाया अलवर दिल्ली के लिए रवाना हुआ था। इस दौरान टपूकड़ा से तीन सवारी बस में चढ़ी, उन्होने धारूहेड़ा जाने के लिए कहा। इस पर परिचालक लक्ष्मण प्रसाद ने कहा कि यह बस धारूहेड़ा नहीं जाती, तुम्हे धारूहेड़ा जाना है तो भिवाड़ी की टिकट काट देता हूं, वहां से उतरकर धारूहेड़ा के लिए साधन की तलाश कर लेना। इस बात पर तीनों आरोपी युवकों ने सहमति जताते हुए धमकी दी और कहा कि तुम टिकट बनाओ तुम्हे तो हम भिवाड़ी पहुंचकर देख लेंगे। टिकट बनाने के बाद युवकों ने कहा कि किराया हम भिवाड़ी में उतरते वक्त ही देंगे। इसके बाद खिजूरीवास टोल पर गाड़ी पहुंचने पर तीनों आरोपी बस के दरवाजे पर आ गए। परिचालक लक्ष्मण ने कहा कि अभी भिवाड़ी बस स्टैंड दूर है, तो दो युवकों ने बंदूक निकालकर कनपटी पर लगा दी और गेट से बाहर हवाई फायर किया।

ड्राइवर ने जैसे ही बस रोकी, एक युवक ने परिचालक के सर मे बंदूक की नाली दे मारी और बस से कूदकर खिजूरीवास नर्सरी की तारबंदी को फांदकर भाग छूटे। घायल परिचालक ने भिवाड़ी मोड़ चौकी पहुंचकर घटना पुलिस को बताई। इसके बाद पुलिस खिजूरीवास के लिए रवाना हुई। घायल परिचालक को प्राथमिक उपचार दिलाकर बस को रवाना किया गया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। परिचालक लक्ष्मण ने बताया कि दोनों आरोपियों ने मेरे हाथ से पैसों का बैग छीनने की कोशिश भी की, लेकिन आरोपी कामयाब नहीं हो पाए। इस दौरान छीनाझपटी में कुछ नोट फट भी गए।

रात को सूचना मिलते ही भिवाड़ी मोड़ चौकी से भी पुलिस जाब्ता घटनास्थल पर भेजा गया था। उसके बाद मैं भी मौके पर गया था। वारदात की सूचना मिलने और पुलिस पहुंचने के अंतरात में आरोपी पकड़ से दूर हो गए। आसपास के क्षेत्र में आरोपियों की तलाश जारी है।
हरीराम कुमावत, डीएसपी, भिवाड़ी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned