script

जमालपुर सरपंच व उसके साथी पर फायरिंग

locationअलवरPublished: Nov 11, 2019 01:20:05 am

मुश्किल से जान बचाकर भागे

जमालपुर सरपंच व उसके साथी पर फायरिंग

जमालपुर सरपंच व उसके साथी पर फायरिंग

अलवर.मालाखेड़ा बाइपास पर शनिवार देर रात जमालपुर पंचायत के सरपंच व उसके साथी की गाड़ी रुकवा कर कुछ लोगों ने फायरिंग कर जानलेवा हमला किया। हमले के दौरान सरपंच व उसका साथी मुश्किल से बचकर श्यामगंगा स्थित अपने घर पहुंचे। हमलावर कार में सवार थे। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन हमलावर पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने रविवार को मौका मुआयना किया, जहां कारतूस का खोल बरामद किया है।
जानकारी के अनुसार जमालपुर पंचायत के सरपंच विश्राम गुर्जर अपने साथ संदीप ओला के साथ शनिवार रात लग्जरी गाड़ी से अलवर से अपने निवास स्थान पर श्यामगंगा आ रहे थे। मालाखेड़ा-लक्ष्मणगढ़ मार्ग पर श्यामगंगा से पहले उनकी गाड़ी को एक कार में सवार कुछ लोगों ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन सरपंच व उसका साथी वहां से भाग निकले। लोगों ने सरपंच की गाड़ी का पीछा किया। मालाखेड़ा बाइपास पर एक पेट्रोल पम्प के पास कार में सवार हमलावरों ने सरपंच की गाड़ी पर फायरिंग की, लेकिन वे वहां से बच निकले। इसकी सूचना मालाखेड़ा पुलिस को दी, जिस पर बाइपास पर नाकाबंदी करवाई गई लेकिन हमलावर पकड़ में नहीं आए। इसके बाद सरपंच व उसका साथी अपने घर श्यामगंगा पहुंचे।
सरपंच ने थाने में मामला दर्ज कराया कि शीशराम गुर्जर व ताराचंद ने इस वारदात को अंजाम दिया है। रविवार को एएसआई रामवीर सिंह ने मौका मुआयना किया।

ट्रेंडिंग वीडियो