script

पपला गुर्जर के थाने के भागने के 20 दिन बाद बहरोड़ में बदमाशों ने फिर बरसाई गोलियां, लोगों में फैली दहशत

locationअलवरPublished: Sep 27, 2019 11:57:39 am

Firing In Behror : अलवर जिले के बहरोड़ में एक बार फिर से फायरिंग हुई है। बदमाशों ने डेयरी पर गोलियां बरसाई है।

Firing On Milk Dairy In Behror After Papla Gujjar Jail Brake Case

,,पपला गुर्जर के थाने के भागने के 20 दिन बाद बहरोड़ में बदमाशों ने फिर बरसाई गोलियां, लोगों में फैली दहशत

अलवर. Firing In Behror : अलवर जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर के पास स्थित दूध डेयरी पर गुरुवार रात 10 बजे बाइक पर आए तीन बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। जानकारी के अनुसार गोकुलपुर में राकेश कुमार की दूध डेयरी पर गुरुवार रात 10 बजे के लगभग तीन अज्ञात बदमाश आए और बाइक बाहर खड़ी कर डेयरी में घुसकर गोकुलपुर के ही संदीप उर्फ फकरू के बारे में पूछताछ की। संदीप के नहीं मिलने पर उन्होंने कहा कि डेयरी इंचार्ज कहां है और फिर दूध डेयरी में तीन फायर किए, जिसमें एक डेयरी ऑफिस और दो ऊपर फायर किए और दहशत फैलाते हुए वहां से चले गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और डीएसपी अतुल साहू और थाना प्रभारी जितेंद्र सोलंकी ने मामले में जांच कार्रवाई शुरू की। डेयरी में मौजूद कर्मचारियों से घटना की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश शुरू की।
सख्ती के बाद भी हिमाकत

थाने पर हमला कर हवालात से गैंगस्टर पपला फरारी मामले के बाद क्षेत्र में मौजूद एसओजी की टीम और पुलिस की सख्ती का भी बदमाश ने डर नहीं माना और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया।
लादेन गिरोह पर संदेह

हिस्ट्रीशीटर जसराम गुर्जर की हत्या के बाद से लादेन गिरोह के बदमाश क्षेत्र में अवैध वसूली नेटवर्क खड़ा करने को लेकर प्रयासरत है। इस घटना में भी उसी के गुर्गे होने का संदेह पुलिस और लोग जता रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो