हादसा ऐसा की हर कोई खबर सुनकर सन्न रह गया,पूरा कस्बा शोक में डूब गया जानिए क्या हुआ इस दर्दनाक हादसे में

हादसा ऐसा की हर कोई खबर सुनकर सन्न रह गया,पूरा कस्बा शोक में डूब गया जानिए क्या हुआ इस दर्दनाक हादसे में

Rajeev Goyal | Updated: 29 Jan 2018, 12:46:25 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

हर चेहरे पर उदासी व मायूसी थी। हर कोई सिर्फ इस हादसे का जिक्र करता हुआ यही कह रहा था कि जो भी हुआ वह ठीक नहीं हुआ

बोलेरो-ट्रक के बीच भिडंत, चालक सहित पांच जनों की मौत

बोलेरो में सवार होकर एक ही परिवार के लोग गोवर्धन सवामणी करने जा रहे थे
भरतपुर जिले के नगर कस्बे के निकट हुआ हादसा

गोविंदगढ़. भरतपुर जिले के नगर कस्बे के समीप पीलूकी मंदिर के पास रविवार सुबह ट्रक व बोलेरो की टक्कर में पांच जनों की मौत हो गई और चार जने घायल हो गए। मृतकों में चार जने एक ही परिवार के हैं। गोविंदगढ़ कस्बे के कुंडा वाला मोहल्ला निवासी बाबूलाल गुप्ता परिजनों, रिश्तेदारों तथा परिचितों के साथ सुबह बोलेरो सहित तीन वाहनों में सवार होकर गोवर्धन सवामणी करने जा रहे थे। घना कोहरा होने के कारण नगर थाना क्षेत्र के ग्राम पीलूकी मंदिर के पास सामने से आ रहे ट्रक से बोलेरो टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे लोग वाहन में ही फंस गए। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और वाहन में फंसे लोगों को मुश्किल से बाहर निकाला। इस हादसे में घटनास्थल पर ही बाबूलाल गुप्ता (55 ),उर्मिला देवी (45)पत्नी रमेश गुप्ता, अनुराग (12) व भानू (13 ) पुत्र रमेश गुप्ता सहित बोलेरो चालक उमरदीन निवासी शाखीपुर की मौत हो गई। वहींं एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए। मृतकों का नगर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद परिजन व ग्रामीण मृतकों को गोविंदगढ़ उनके निवास पर ले आए। वहीं घायलों को नगर के सरकारी अस्तपाल से अलवर व जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया।

कस्बा की दुकान बंद रही

एक ही घर से निकली चार अर्थियों को देख कस्बे में माहौल गमगीन हो गया। उनकी शव यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल हुए। वहीं शोक में कस्बे का बाजार पूरी तरह बंद रहा। गमगीन परिवार को सांत्वना देने के लिए रामगढ़ विधायक ज्ञानदेव आहूजा, पूर्व जिला प्रमुख साफिया खान, जिला पार्षद हरिशंकर रावत पहुंचे ।



राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned