Five Murder Case : गुनाह छिपाने के लिए हाथों में पहने थे ग्लब्स, हर दिन हो रहे नए खुलासे

aniket soni

Publish: Oct, 13 2017 09:40:54 (IST)

Alwar, Rajasthan, India
Five Murder Case : गुनाह छिपाने के लिए हाथों में पहने थे ग्लब्स, हर दिन हो रहे नए खुलासे

पूछताछ के आधार पर राजगढ़ में अलवर मार्ग स्थित रेलवे स्टेशन के सामने शिव मन्दिर के पीछे मिट्टी में दबाए गए दो चाकू पुलिस ने बरामद किए हैं।

अलवर. राजगढ़.

शिवाजी पार्क 4 क में बनवारी और चार बच्चों को मौत के घाट उतारते समय हनुमान और उसके साथियों ने हाथों में ग्लब्स पहने थे। यह ग्लब्स भी अलवर के कटला क्षेत्र से खरीदे गए थे।

 

पुलिस ने हत्या में काम आए दो चाकू व ग्लब्स को राजगढ़ में रेलवे लाइन के पास शिव मंदिर के पीछे मिट्टी के नीचे से बरामद किया है। इसके अलावा हत्या के दिन पहने हुए कपड़े, जूते व अन्य सामान भी गूजूकी से बरामद किया गया है। शिवाजी पार्क हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस टीम ने आरोपियों से पूछताछ के आधार पर राजगढ़ में अलवर मार्ग स्थित रेलवे स्टेशन के सामने शिव मन्दिर के पीछे मिट्टी में दबाए गए दो चाकू पुलिस ने बरामद किए हैं।

 

इसमें से एक चाकू आरोपियों ने ऑन लाइन खरीदा था। जबकि दूसरा चाकू अलवर के कटला क्षेत्र से खरीदा गया था। पुलिस को चाकू के साथ तीन ग्लब्स भी मिले हैं। ग्लब्स भी कटला से खरीदे थे। पुलिस ने सामान की पहचान कराई है। इसके अलावा आरोपित कपिल के गुजूकी स्थित घर से हत्याकांड के समय पहने कपड़े, जूते व एक बैग बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि मामले में लगातार जांच चल रही है। पुलिस ने बताया कि सभी चारों आरोपियों को रिमाण्ड अवधि पूरी होने पर फिर से शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

 

पिकअप और वैन में हुई भिडं़त, एक व्यक्ति की मौत


अलवर. अलवर-भरतपुर हाइवे पर नगर थाना क्षेत्र में जालूकी के पास एक पिकअप वाहन चालक ने वैन में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में वैन सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि वैन के चालक सहित पांच लोग घायल हो गए। घायलों का अलवर के सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद आरोपी वैन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।

 

पुलिस ने बताया कि बानसूर के गूंता शाहापुर निवासी राम किशोर (४८) पुत्र रतिराम यादव वैन से भरतपुर के रूपबास में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। उनके साथ परिवार के अन्य सदस्य रमेश, कपतान, कमल व वैन ड्राइवर भी था। जालूकी के पास जैसे ही वैन पहुंची। सामने से तेज रफ्तार एक पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन सहित फरार हो गया। घायलों को अलवर के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने रामकिशोर को मृत घोषित किया।

 

मालाखेड़ा थाना प्रभारी के खिलाफ एसीबी में मामला दर्ज


एसीबी जयपुर ग्रामीण मुख्यालय में मालाखेडा थाना प्रभारी के खिलाफ गत १० अक्टूबर को रिश्वत मांगने का मामला दर्ज हुआ है। थानाप्रभारी पर मालाखेड़ा क्षेत्र में मारपीट व फायरिंग के मामले में आरोपित से करीब ५० हजार रुपए रिश्वत मांगने का आरोप है। सूत्रों के अनुसार क्षेत्र के सोहनपुर निवासी संजय सिंह ने गत १८ सितम्बर को एसीबी जयपुर ग्रामीण मुख्यालय में परिवाद पेश किया।

 

परिवाद में बताया कि सोहनपुर गांव निवासी समय सिंह ने पूर्व में उसके खिलाफ मालाखेड़ा पुलिस थाने में मारपीट व फायरिंग की शिकायत दी थी। मामले को रफा-दफा करने के लिए मालाखेड़ा थाना प्रभारी ने संजय सिंह से करीब ५० हजार रुपए रिश्वत की मांग की। इस पर एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराया। बाद में एसीबी ने गत ४ अक्टूबर को संजय सिंह को रिश्वत देने के लिए राशि लेकर मालाखेड़ा थाने भेजा, लेकिन इसकी भनक लगने के कारण थानाधिकारी वहां से गायब हो गया। बाद में एसीबी ने गत १० अक्टूबर को मालाखेड़ा थानाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तथा इसकी रिपोर्ट एसीबी कोर्ट अलवर को भेजी। मामले से पुलिस महानिरीक्षक हेमंत प्रियदर्शी को अवगत कराया।

 

यह मामला मेरी जानकारी नहीं है। आरोप तो कोई भी किसी पर लगा सकता है, लेकिन जब तक आरोप प्रमाणित नहीं हो, तब तक आरोप निराधार हैं।
विनोद सांखला, थानाधिकारी, मालाखेड़ा थाना

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned