आलू की सब्जी खाते ही एक ही परिवार के 7 लोग बीमार, हॉस्पिटल में भर्ती

आलू की सब्जी खाते ही एक ही परिवार के 7 लोग बीमार, हॉस्पिटल में भर्ती

रामगढ़ के तिलवाड़ा गांव में विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के 7 लोग बीमार हो गए। इनमें से 4 को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जिनको इलाज के बाद सुबह छुट्टी दे दी गई।

रामगढ़ के तिलवाड़ा गांव में विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के 7 लोग बीमार हो गए। इनमें से 4 को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जिनको इलाज के बाद सुबह छुट्टी दे दी गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में पहुंचकर क्षेत्र का निरीक्षण किया। बीमार मरीजों के हालात देखे, और उनसे बातचीत की।



 डिप्टी सीएमएचओ डॉ छबील कुमार ने बताया कि आलू की सब्जी खाने से एक ही परिवार के 7 लोगों के उल्टी दस्त व पेट में दर्द की शिकायत होने लगी। इसमें से चार को रामगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया। उन्हें इलाज के बाद दोपहर में छुट्टी दे दी गई। 



बीमार लोगों में रहमान (60), अनस खान उम्र (42), समीना (25), सोबिन (19), बसमिना (30), सपना (19)  व साबिन (24) शामिल है। अभी सभी की हालात ठीक है। स्वास्थ विभाग की टीम को मौके पर कोई सैंपल नहीं मिला।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned