बसपा प्रत्याशी रहे जसराम की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने एक के बाद एक मारी 7 गोलियां, मौत

Lubhavan Joshi | Updated: 29 Jul 2019, 03:13:18 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Former bsp candidate jasram death : बहरोड़ से बसपा प्रत्याशी रहे जसराम गुर्जर की ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी गई।

अलवर. Former bsp candidate jasram death : अलवर जिले के बहरोड़ ( behrorr ) में सोमवार करीब 12 बजे विधानसभा चुनाव में ( bsp candidate murder ) बसपा के प्रत्याशी रहे जसराम पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी। जसराम पटेल अपने गांव जैनपुरवास में मंदिर के करीब मौजूद था, तभी बदमाशों ने जसराम के ऊपर फायर कर दिया। जसराम गुर्जर ने बहरोड़ विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था।
उन्हें चुनाव में 12 हजार 433 वोट मिले थे। अब उनकी हत्या कर दी गई है। उनकी हत्या के बाद पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी करा दी है।

बहरोड़ डीएसपी रामजीलाल चौधरी ने बताया कि जैनपुरवास की घटना है, घटनास्थल पर डॉग स्कवायड और एफएसएल टीम पहुंची है। मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा। हत्या के मामले में का खुलासा करने के लिए विशेष टीम का गठन किया जाएगा। रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि गैंगवार की आशंका से इनकार नहीं कर सकते। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

बहरोड़ में लगातार मर्डर

बहरोड़ में बसपा प्रत्याशी रहे जसराम गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके पूर्व पालिका उपाध्यक्ष राकेश शर्मा कीे बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की थी। बहरोड़ में लगातार हो रहे मर्डर के पीछे हरियाणा से जुड़ती सीमा है। हरियाण के सीमा लगने के कारण बहरोड़ क्षेत्र में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

इन गैंग्स पर शक

जसराम पटेल की हत्या के पीछे अशोक ठाकरिया, सुरेंद्र उर्फ चीकू गैंग या फिर सत्यभान जाट गैंग का हाथ हो सकता है। जसराम की गैंग की इन गैंग से कई बार झगड़े भी हुए हैं, ऐसे में पुलिस के शक की सुई इन गैंग पर भी जा रही है।

Read More : बड़ी खबर : बहरोड़ से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़े जसराम पटेल की गोली मारकर हत्या, गैंगवार की आशंका

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned