scriptअलवर: पूर्व सरपंच की संदिग्धावस्था में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप | Former sarpanchs died in precarious condition in alwar | Patrika News
अलवर

अलवर: पूर्व सरपंच की संदिग्धावस्था में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अलवर में पूर्व सरपंच की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार उसके शरीर पर चोट के निशान भी नहीं है।

अलवरJan 31, 2018 / 09:29 am

Rajiv Goyal

Former sarpanchs died in precarious condition in alwar
अलवर. सदर थाना क्षेत्र के गांव चांदोली के पूर्व सरपंच की मंगलवार को संदिग्ध मौत हो गई। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया।
उधर, मृतक के परिजनों ने पड़ोसियों पर पुरानी रंजिश को लेकर लाठी-डंडों से हमले व पूर्व सरपंच की हत्या का आरोप लगाया है। पूर्व सरपंच इकबाल पुत्र नूर खां के बेटे राशिद व आसम ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब आठ बजे मालेखां, उसके बेटे आजाद, आसू, जुबेर पुत्र मगरु, फकरुद्दीन सहित उनके परिवार की महिलाएं खेत के डोल के पुराने विवाद को लेकर हाथों में लाठी-डंडे लेकर आए और मारपीट की। इस दौरान उनका 55 वर्षीय पिता इकबाल भी मौजूद था। आरोप है कि आरोपितों ने उसके पिता को धक्का देकर गिरा दिया और मारपीट की। जुबेर ने उसके पिता के सिर पर डंडा मारा, जिससे वह घायल हो गया। परिजन पूर्व सरपंच इकबाल को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मामले की सूचना पर सीओ सांवरमल नागौरा, सदर थाना प्रभारी अजय यादव आदि अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। बाद में्र मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। मेडिकल ज्यूरिष्ट रवि माथुर के अनुसार मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं है। उसका विसरा एफएसएल जांच के लिए भेजा गया हैं। मामले में सदर थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामले में किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

Home / Alwar / अलवर: पूर्व सरपंच की संदिग्धावस्था में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो