script

पेट्रोल पम्प को लूटने की योजना बनाते चार बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

locationअलवरPublished: Jan 21, 2020 07:48:14 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पुलिस ने उलाहेड़ी गांव के बस स्टैंड पर स्थित पेट्रोल पम्प को लूटने की योजना बनाते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है वहीं एक बदमाश सरसों की खड़ी फसल का फायदा उठाकर फरार हो गया।

पेट्रोल पम्प को लूटने की योजना बनाते चार बदमाश गिरफ्तार, एक फरार
मुंडावर (अलवर)। थाना पुलिस ने उलाहेड़ी गांव के बस स्टैंड पर स्थित पेट्रोल पम्प को लूटने की योजना बनाते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है वहीं एक बदमाश सरसों की खड़ी फसल का फायदा उठाकर फरार हो गया।
थानाधिकारी निरंजनपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर उलाहेड़ी गांव के बस स्टैंड स्थित पेट्रोल पम्प पर लूट की योजना बनाते गांव मोहनपुर थाना नांगल चौधरी(हरियाणा) निवासी चार बदमाश दीपक कुमार पुत्र उम्मेद सिंह जाट, संजय पुत्र शिवलाल जाट, विष्णु पुत्र छोटेलाल जाट व सोनू पुत्र घासीराम जाट को गिरफ्तार किया है जबकि इनका एक साथी सरसों की खड़ी फसल का फायदा उठाकर फ रार हो गया।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी हथियार लेकर एक वाहन में पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल,एक देसी कट्टा 315बोर, पांच जिंदा कारतूस, मिर्च पाउडर, रस्से व लोहे के सरिये भी बरामद किया है।
पुलिस उक्त आरोपियों को हरियाणा की दयाराम गुर्जर गैंग से दुश्मनी होने के कारण अलग से गैंग बनाने का अंदेशा भी जता रही है। पुलिस ने बताया कि उक्त आरोपियों के खिलाफ हरियाणा व राजस्थान में अपराधिक मामले दर्ज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो