scriptचार गोवंश मुक्त कराए, एक गोतस्कर गिरफ्तार | Four cow dynasty freed, one Gotaskar arrested | Patrika News

चार गोवंश मुक्त कराए, एक गोतस्कर गिरफ्तार

locationअलवरPublished: Feb 26, 2020 02:27:58 am

Submitted by:

Shyam

पंचर वाहन को लेकर भागने लगे गोतस्कर

चार गोवंश मुक्त कराए, एक गोतस्कर गिरफ्तार

अलवर.नौगांवा थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

अलवर. नौगांवा थाना पुलिस ने सोमवार रात गोतस्करों की ओर से गोकशी के लिए हरियाणा ले जाये जा रहे गोवंशों को मुक्त करा एक गोतस्कर को गिरफ्तार किया है। जबकि दो गोतस्कर फरार हो गए।
थाना पुलिस ने बताया कि पुलिस गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की एक पिकअप में गोवंश को गोतस्करी के लिए सम्मन बास के रास्ते हाजीपुर होकर हरियाणा ले जाया जा रहा है। सूचना पर थाना पुलिस ने सम्मनबास चौकी पर नाकाबन्दी की।
नाकाबन्दी के दौरान मुबारिकपुर की ओर से एक पिकअप आती दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो पिकअप चालक वाहन को लेकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने पिकअप के आगे कीलों से लगा फट्टा डाल दिया। जिससे पिकअप के टायर पन्चर हो गए।
आरोपी पंचर वाहन को भी लेकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर एक आरोपी साहुन पुत्र सुमरदीन निवासी लपाला (तिजारा) को धर दबोचा। जबकि इसका साथी सददाम पुत्र कीडू और जाकर पुत्र कीडू निवासी मिर्जापुर (किशनगढ़बास) फरार हो गए ।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पिकअप जब्त की। वहीं पिकअप से चार गोवंशों को मुक्त करा पडावदा स्थित श्री अवधूत बाबा शिवानन्द गोशाला में भिजवा दिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी साहून के खिलाफ अलवर जिले के थानों के अलावा जयपुर, झुंझुनू और रेवाडी थानें में तीन दर्जन आपराधिक मामलें दर्ज है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो