भिवाड़ी में सोमवार रात मिले 4 नए कोरोना पॉजिटिव, जानिए इनकी ट्रेवल हिस्ट्री, प्रशासन में मची खलबली

जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, संख्या कम होने के बाद फिर से मरीजों की संख्या बढ़ रही है

By: Lubhavan

Updated: 02 Jun 2020, 10:07 AM IST

भिवाड़ी में सोमवार को चार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दो संक्रमित मरीज गत शुक्रवार को संक्रमित पाए गए युवक की पत्नि व बेटा हैं। इसके अलावा राजस्थान हाउसिंग बोर्ड सेक्टर एक व सात में एक-एक मरीज पाए गए हैं। भिवाड़ी में अब कोरोना मरीजों की सँख्या सात हो गई है। औद्योगिक नगरी में सोमवार को एक साथ चार कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने से प्रशासन में खलबली मची हुई है।

आरएचबी सेक्टर सात निवासी युवक भिवाड़ी की एक फ़ैक्ट्री में काम करता है और गत 16 मार्च को दिल्ली गया था और वापस 28 मई को आने के बाद से होम क्वारनटाईन में था। यूआईटी सेक्टर दो निवासी महिला व उसका बेटा संक्रमित पाए गए हैं। महिला का पति गुरुग्राम की एक गारमेंट्स फ़ैक्ट्री में काम करता है और शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर उसे अलवर में आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया है। इसके अलावा आरएचबी सेक्टर एक निवासी युवक भी बेंगलुरू की किसी कंपनी में काम करता है और हाल ही में भिवाड़ी आया था, जिसे संक्रमित पाया गया।

सूचना मिलते ही तिजारा एसडीएम खेमाराम यादव, तहसीलदार अरविंद कविया, नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट, एक्सईएन दीपक मीणा, भिवाड़ी फेज थर्ड एसएचओ सवाई सिंह रतनू, ब्लॉक सीएमएचओ डॉ रविन्द्र मीणा, भिवाड़ी सीएचसी इंचार्ज डॉ के. के. शर्मा, खिजुरिवास अर्बन पीएचसी प्रभारी डॉ बिजेंद्र भिदुड़ी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा चारों मरीजों को होम आईसोलेशन में रखवाया। प्रशासन ने रात में ही बैरिकेटिंग करवाकर कर्फ्यू लगवा दिया है तथा मंगलवार को मेडिकल टीमों का गठन कर कण्टेन्मेंट व बफर जोन में प्रत्येक घर की स्क्रीनिंग करवाई जाएगी|

coronavirus
Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned