भिवाड़ी में फ्रिज का कंप्रेशर फटा, बंद फ्लैट में लगी आग, आग सामान हुआ राख

भिवाड़ी में फ्रिज का कंप्रेशर फटा, बंद फ्लैट में लगी आग, आग सामान हुआ राख

| Publish: Apr, 30 2017 08:21:00 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

भिवाड़ी. आशियाना गुलमोहर स्थित बंद फ्लैट में रविवार दोपहर को आग लग गई। आग लगने से घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। संभवतया आग फ्रिज के कंप्रेशर में हुए ब्लास्ट से लगने की संभावना है।

भिवाड़ी. आशियाना गुलमोहर स्थित बंद फ्लैट में रविवार दोपहर को आग लग गई। आग लगने से घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। संभवतया आग फ्रिज के कंप्रेशर में हुए ब्लास्ट से लगने की संभावना है। दमकल की गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 



आशियाना गुलमोहर में गजेन्द्र ङ्क्षसह निवासी बिहार का दूसरी मंजिल पर फ्लैट है। फ्लैट काफी समय से बंद है। जिसमें गृहस्थी का सामान रखा हुआ है। रविवार दोपहर को बंद फ्लैट में धमाके के साथ आग लगना शुरू हो गई। आग लगने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने दमकल को सूचना दी है और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। आग फ्रिज के कंप्रेशर में हुए ब्लास्ट से लगी। 



जिसके बाद घर का सारा सामान जल गया। सुरक्षाकर्मियों ने फ्लैट की खिड़की तोड़कर आग बुझाना शुरू किया। मौके पर पहुंची दमकल की गाडिय़ों ने आग पर जल्द ही काबू पा लिया। लेकिन आग बुझने से पहले घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि घटना की जानकारी फ्लैट स्वामी को दे दी गई है। सोसायटी में आग लगने से अफरातफरी मच गई।


 


आसपास के फ्लैट में रहने वाले लोग दहशत में आ गए। आग पर काबू पाने के लिए सभी ने चारों तरफ से पानी ड़ालना शुरू कर दिया। आग पर काबू होने के बाद सभी को चैन आया। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned