शराब के पैसे नहीं लौटाए तो कर दी दोस्त की हत्या, इस बेरहमी से दोस्त को उतार दिया मौत के घाट

शराब के पैसे नहीं लौटाए तो कर दी दोस्त की हत्या, इस बेरहमी से दोस्त को उतार दिया मौत के घाट

Hiren Joshi | Publish: Sep, 06 2018 05:41:05 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/alwar-news/

खुशखेड़ा थाना क्षेत्र के कारौली गांव में युवक की हत्या के आरोपी दोस्त को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने शराब के नशे में कारौली स्थित अपने परिचित के घर पर दोस्त विनोद की सोमवार को हत्या कर दी थी। हत्या के पीछे शराब के पैसे नहीं लौटाने पर दोनों के बीच हुआ विवाद बताया गया है।

थाना प्रभारी सज्जन कुमार ने बताया कि मृतक विनोद और उसका दोस्त कृष्ण सोमवार को करौली गांव में आरोपी के परिचित विश्वंभर मेघवाल के घर पहुंचे, जहां उसके दूसरी मंजिल पर बने एक कमरे में अलग-अलग तख्तों पर बैठकर शराब पीने लगे। आरोपी ने मृतक से 405 रुपए शराब मंगाने को ले लिए। शराब पीते हुए मृतक ने आरोपी से यह राशि वापस मांगी, तो आरोपी ने देने से मना कर दिया। इसी विवाद में आरोपी कृष्ण ने दोस्त विनोद की हत्या कर दी। पूछताछ में जुर्म कबूलने के बाद पुलिस ने आरोपी कृष्ण (45) पुत्र जिलेसिंह निवासी मौखर थाना महम (रोहतक-हरियाणा) को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेनों में किन्नर बनकर मांगता था राशि

आरोपी कृष्ण और मृतक विनोद दोनों ही गाने-बजाने का काम करते थे और 7-8 साल से साथ रहते थे। दोनों ही शराब पीने के आदि थे। मृतक विनोद रेलवे स्टेशन व ट्रेनों में किन्नर बनकर रुपए मांगता था और एकत्र हुई राशि से दोनों मिलकर शराब पीते थे। वारदात के दिन मृतक विनोद के पास 405 रुपए ट्रेनों में किन्नर बनकर मांगे हुए ही थे। इसी राशि से दोनों ने शराब मंगाई और पी। जब शराब के नशे में दोस्त कृष्ण ने राशि नहीं दी तो विनोद ने वहां किन्नरों जैसी हरकत करना शुरू कर दिया।

यूं दिया वारदात को अंजाम

विनोद की किन्नरों जैसी हरकतों को देख आरोपी ने उसे धमकाया और उसके दो-चार थप्पड़ जड़ दिए। दोनों के ही नशे में होने के कारण मृतक विनोद पीछे की तरफ तख्त पर गिर गया। इससे उसको हल्की चोट आई। इस पर मृतक ने आरोपी को गालियां देना शुरू कर दिया। इससे गुस्साए आरोपी ने मृतक को दोनों हाथों से गर्दन से पकडकऱ नीचे फर्स की तरफ धक्का दे दिया। मृतक का सिर नीचे फर्श पर टकराया, मृतक सिर पर बड़े बाल रखता था। आरोपी ने मृतक के बाल पकडकऱ तीन-चार बार सिर फर्श पर पटक-पटककर मारा, जिससे विनोद की मौत हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned