scriptदुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर लोगों की जिंदगी बर्बाद कर देता था यह गिरोह | Gang arested for Blackmailing people on fake rape case | Patrika News
अलवर

दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर लोगों की जिंदगी बर्बाद कर देता था यह गिरोह

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अलवरJul 23, 2018 / 11:32 am

Prem Pathak

Gang arested for Blackmailing people on fake rape case

दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर लोगों की जिंदगी बर्बाद कर देता था यह गिरोह

अलवर. अलवर पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो दुष्कर्म के झूठे मामलों में फंसाकर लोगों की जिंदगी बर्बाद कर देता था। दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपए ऐंठने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश पर पुलिस ने दो महिला व दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। आरोपित अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसाकर लोगों को पहले अपने घर बुलाते थे। बाद में उसे दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रुपए ऐंठते थे।
एनईबी थाना प्रभारी प्रेम बहादुर ने बताया कि 21 जुलाई को नैनापुर बडौदामेव निवासी कृपाल पुत्र हरसहाय मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके गांव के रामजीत उर्फ नेता ने उसे एक युवती से दोस्ती कराने का प्रलोभन किया। मना करने पर कुछ दिन बाद उसके मोबाइल पर एक युवती का फोन आया। जिसने अपना नाम ज्योति बता उसे अपने जाल में फंसा अलवर बुलाया। यहां से वह उसे अपने कमरे पर ले गई और उसके कपड़े उतार शोर मचाना शुरू कर दिया कि वह उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। इस पर एक महिला व दो युवक कमरे में आए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।
उन्होंने कहा कि यदि दुष्कर्म के मुकदमे से बचना है तो 3.50 लाख रुपए दे दो। इस पर उसने एक लाख रुपए मौके पर दे दिए। बाकी राशि बाद में देना तय हुआ। थाने के एसआई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि जांच के बाद मामले में रविवार को नई बस्ती मुल्तान नगर एनईबी निवासी सन्नी उर्फ भूल्ड पुत्र बूटासिंह, बडौदामेव निवासी रामजीत उर्फ नेता पुत्र भंवरी, एरोड्रम रोड शिवाजी पार्क निवासी ज्योति उर्फ कंवलजीत कौर पत्नी आजाद सिंह व देसूला निवासी रामदेई पत्नी रुडयाराम को गिरफ्तार किया गया। आरोपित सन्नी व ज्योति के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं। ज्योति ऐसे ही एक मामले में जेल भी जा चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो