scriptअलवर के बड़ौदामेव में सामूहिक बलात्कार का एक और मामला, युवती के रिश्तेदार ने कार में किया बलात्कार | Gang Rape In Alwar : Relative Raped A Girl In Barodameo Alwar | Patrika News

अलवर के बड़ौदामेव में सामूहिक बलात्कार का एक और मामला, युवती के रिश्तेदार ने कार में किया बलात्कार

locationअलवरPublished: Aug 07, 2019 12:33:52 pm

Submitted by:

Lubhavan

Gang Rape In Alwar : अलवर जिले में एक और गैंगरेप का मामला सामने आया है।

Gang Rape In Alwar : Relative Raped A Girl In Barodameo Alwar

अलवर के बड़ौदामेव में सामूहिक बलात्कार का एक और मामला, युवती के रिश्तेदार ने कार में किया बलात्कार

अलवर. gang rape in alwar : अलवर जिले के बड़ौदामेव ( rape in barodameo ) में एक और ( gang rape in alwar ) सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। ( gang rape in alwar ) बड़ौदामेव पुलिस थाने में सोमवार देर शाम को एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है। दुष्कर्म के बाद आरोपी पीडि़ता को गांव के बाहर छोडकऱ चले गए। मामले की जांच राजगढ़ सीओ ओमप्रकाश कर रहे हैं।
बड़ौदामेव थानाधिकारी दिनेश कुमार मीणा ने बताया कि थानान्तर्गत एक गांव निवासी पीडि़ता के परिजनों ने सोमवार शाम थाने में आकर मामला दर्ज कराया कि गत 3 जुलाई को पीडि़ता अपने गांव से बड़ौदामेव के लिए आ रही थी। रास्ते में उसका रिश्तेदार मिल गया, जिसने अपने चौपहिया वाहन से बड़ौदामेव छोडऩे की बात कही। गाड़ी में पहले से ही दो अन्य व्यक्ति मौजूद थे। ये लोग युवती को अलवर ले गए तथा उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीडि़ता के बेहोश हो जाने पर आरोपी उसे उसके गांव से पहले रास्ते में छोडकऱ चले गए।
सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए अलवर स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले गए, जहां उसने होश आने पर आप बीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने सोमवार देर शाम थाने आकर मामले की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। थानाधिकारी ने बताया कि पीडि़ता का अलवर में मेडिकल कराया गया है। पुलिस ने एक टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो