script

अलवर फिर शर्मसार, नाबालिग बालिका से 5-6 दरिंदों ने मिलकर किया बलात्कार, फिर वायरल किया ऑडियो

locationअलवरPublished: Aug 01, 2019 09:58:33 am

Gang Rape In Khairthal : अब जिले के खैरथल थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है।

 Gang Rape In Khairthal Gang Rape With Minor Girl And Audio Viral

अलवर फिर शर्मसार, नाबालिग बालिका से 5-6 दरिंदों ने मिलकर किया बलात्कार, फिर वायरल किया ऑडियो

अलवर. Gang Rape In Khairthal : अलवर जिले में बलात्कार ( gang rape in akwar ) की वारदातें थम नहीं रही हैं। जिले में थानागाजी गैंगरेप ( thanagazi gang rape ) व बड़ौदामेव गैंगरेप के बाद अब खैरथल में सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। खैरथल थाने में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। इसका ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना करीब दो माह पुरानी है। दरिंदों ने नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार किया और उसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
खैरथल थानाधिकारी संजय शर्मा के अनुसार क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 17 साल की भतीजी के साथ गांव के ही अनवरी मेव व फक्का मेव के लडक़ों सहित उनके 5-6 साथियों ने करीब दो माह पहले सामूहिक बलात्कार किया। बुधवार को इस घटना का ऑडियो वायरल हुआ और पीडि़त के परिजनों को इस घटना का पता चला। आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में सामूहिक बलात्कार व ऑडियो वायरल करने का मामला दर्ज करा लिया है।
बड़ौदामेव और थानागाजी केस से भी अलवर शर्मसार

अलवर जिला लगातार हो रही बलात्कार की घटनाओं से शर्मसार हो रहा है। खैरथल से पहले बड़ौदामेव और उससे पहले थानागाजी में हुई गैंगरेप की घटनाओं ने जिले को शर्मसार किया था। थानागाजी गैंगरेप में महिला का उसके पति के सामने बलात्कार किया गया, और उसके फोटो-वीडियो वायरल कर दिए गए। वहीं बड़ौदामेव में एक नाबालिग बच्ची को महिला की मदद से घर पर बुलाकर दरिंदों ने उसके साथ ना सिर्फ बलात्कार किया, बल्कि उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो