हैदराबाद के बाद अब अलवर में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, युवती को ऑटो में ले गए और किया बलात्कार

Gang Rape In Alwar : हैदराबाद की दिल दहला देने वाली घटना के बाद अब अलवर में एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। युवती ने इसकी शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई है।

अलवर. gang rape in alwar : हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई सामूहिक बलात्कार ( Hydrabad Rape And Murder ) की घटना के बाद से ही पूरे देश में गुस्सा और उबाल है। हैदराबाद के बाद अब अलवर में युवती से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। मामला शहर के बीचोंबीच का है। अलवर के महिला थाने में एक युवती ने 4 जनों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। जांच अधिकारी डीएसपी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि एक युवती ने अलवर शहर के राठ नगर निवासी ओमप्रकाश व उसके दोस्तों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। युवती ने रिपोर्ट में लिखा कि रविवार रात करीब नौ बजे वो भगत सिंह सर्किल के पास आई हुई थी, वहां ओमप्रकाश व उसके साथी मिले। वो उसे ऑटो में बैठाकर कम्पनी बाग के पास गली में ले गए। उन्होंने वहां ऑटो खड़ा किया और उसके साथ बलात्कार किया। युवती का कहना है कि वो ओमप्रकाश को पहले से जानती है और वो उससे शादी करना चाहती थी। किसी बात को लेकर उसके बीच झगड़ा हो गया। अब ओमप्रकाश व उसके साथियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

इधर, पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया है। मंगलवार को युवती के वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ बयान लिए गए। पुलिस को दिए बयान में युवती तीन अन्य युवकों के घटना में शामिल होने से इनकार कर रही है। युवती ने जो एफआईआर लिखवाई, उसके बयान एफआईआर से अलग है। वहीं पुलिस का कहना है कि युवती के कोर्ट में 164 के बयान कराए जाएंगे।

अलवर में नहीं थम रहे महिलाओं के साथ अपराध

अलवर जिले में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध नहीं थम रहे। अलवर प्रदेश में महिलाओं के लिए जयपुर के बाद दूसरे नम्बर पर असुरक्षित है। जिले में इस साल जनवरी से लेकर अक्टूबर तक 328 बलात्कार के मामले दर्ज हो चुके हैं। वहीं थानागाजी में हुए सामूहिक बलात्कार की घटना ने प्रदेश में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में अलवर की छवि को नकारात्मक बना दिया था।

Lubhavan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned