scriptसुनसान मकान में ले जाकर सरपंच ने 5 साथियों समेत बेटी के साथ किया गैंगरेप, पिता ने बताया दुखड़ा | Gangraped by Sarpanch in Alwar, Alwar Gangrape, Rajasthan Crime | Patrika News

सुनसान मकान में ले जाकर सरपंच ने 5 साथियों समेत बेटी के साथ किया गैंगरेप, पिता ने बताया दुखड़ा

locationअलवरPublished: Oct 12, 2019 10:54:39 am

Submitted by:

dinesh

Alwar Gangrape: अलवर जिला एक बार फिर से शर्मसार हो गया है। अब जिले के भिवाड़ी से गैंगरेप ( Gang Rape in Alwar ) का मामला सामने आया है। जिसमें एक सरपंच सहित 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप पीडि़त बेटी के पिता ने रिपोर्ट दी है…

rape00-00.jpg

demo pic

भिवाड़ी। अलवर जिला एक बार फिर से शर्मसार हो गया है। अब जिले के भिवाड़ी से गैंगरेप ( Gang Rape in Alwar ) का मामला सामने आया है। जिसमें एक सरपंच सहित 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप पीडि़त बेटी के पिता ने रिपोर्ट दी है। चौपानकी थाना पुलिस ने एसपी भिवाड़ी को दिए गए परिवाद पर पथरेड़ी सरपंच अख्तर, माज मोहम्मद, जमशेद, इमरान और जान मोहम्मद के खिलाफ शुक्रवार को अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज किया है।
सरपंच ने साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप ( Gang Rape in Rajasthan )
पुलिस के अनुसार पीडि़ता के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी रिश्तेदार के पास पथरेड़ी जाती थी, जिससे वह गांव व आसपास के लोगों को जानती थी। पथरेड़ी के माज मोहम्मद ने सात-आठ माह पहले उसे फोन कर अलवर के मंडी मोड़ बुलाया। वहां पथरेड़ी सरपंच साथियों के साथ गाड़ी में उसे बैठाकर सुनसान मकान में ले गया और मारपीट कर गैंगरेप किया।

इससे पहले अलवर के एमआईए थाना इलाके में गत बुधवार को एक सौतेले पिता द्वारा 9 वर्षीय नाबालिग बेटी से बलात्कार करने का मामला सामने आया था। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को हिरासत में ले लिया। एमआईए थाना प्रभारी शिवराम गुर्जर के अनुसार एमआईए थाना इलाका निवासी एक महिला ने बुधवार रात थाने में रिपोर्ट दी कि वह फैक्ट्री में काम करती है। बुधवार को वह काम पर गई हुई थी। उसकी 9 वर्षीय बालिका घर में अकेली थी।
इसी दौरान मौका पाकर उसके पति ने बालिका के साथ बलात्कार कर दिया। जब वह फैक्ट्री से लौटी तो उसे घटना के बारे में पता चला और बालिका की तबीयत बिगड़ी हुई थी। बालिका को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी सौतेले पिता को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पीडि़ता का सौतेला पिता है। पिछले करीब एक साल से उसकी मां आरोपी के साथ रह रही है।
फोटो – प्रतीकात्मक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो