scriptराजस्थान : बहरोड़ मामले में 50 हजार का इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर गिरफ्तार | Gangster Papla Gurjar Gang Member Dinesh Gurjar Arrested | Patrika News

राजस्थान : बहरोड़ मामले में 50 हजार का इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर गिरफ्तार

locationअलवरPublished: Sep 12, 2019 10:41:38 pm

Submitted by:

rohit sharma

Behror Firing Case : Rajasthan के Alwar में हुए बहरोड़ फायरिंग मामले में बड़ी खबर है। बहरोड़ थाने में AK-47 से गोलियों की बौछार कर कुख्यात अपराधी Papla Gurjar को लॉकअप से छुड़ा ले जाने के प्रकरण में गुरुवार को SOG को बड़ी सफलता हाथ लगी। एसओजी ने पपला गुर्जर गिरोह के 50 हजार के इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर ( Dinesh Gurjar ) सहित पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

gangster Papla Gujjar gets life term

Papla Gujjar File Photo

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में हुए बहरोड़ फायरिंग मामले में बड़ी खबर है। SOG को बड़ी सफलता मिली है। बहरोड़ थाने में एके-47 से गोलियों की बौछार कर कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर को लॉकअप से छुड़ा ले जाने के प्रकरण में गुरुवार को एसओजी को बड़ी सफलता हाथ लगी। एसओजी ने पपला गुर्जर गिरोह के 50 हजार के इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर सहित पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। वहीं, पूर्व में गिरफ्तार हो चुके पांच सहयोगियों को जेल भेजा गया है।
एटीएस/एसओजी राजस्थान के एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि प्रकरण में एसओजी और पुलिस टीम ने गुरुवार को पपला गुर्जर गिरोह के मुख्य बदमाश और 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश दिनेश कुमार पुत्र कैलाशचंद गुर्जर निवासी खैरोली-बैरावास थाना महेन्द्रगढ़-हरियाणा को गिरफ्तार किया है। साथ ही गिरोह के चार अन्य सदस्य नरेन्द्र (21) पुत्र कंवरसिंह निवासी टिहली थाना तिजारा-अलवर, श्यामसुंदर उर्फ अशोक (21) पुत्र हवासिंह गुर्जर निवासी खैरोली जिला महेन्द्रगढ़-हरियाणा, जितेन्द्र उर्फ जीतू (27) पुत्र फूलसिंह गुर्जर निवासी बुरहेड़ा थाना खुश्खेड़ा-अलवर, विक्रम सिंह (35) पुत्र जयसिंह गुर्जर निवासी टिहली थाना तिजारा-अलवर को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार मुल्जिमों से गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है। साथ अन्य बदमाशों की सरगर्मी से तलाश जारी है।
पांच जेल भेजे, दो रिमांड पर
एसओजी ने पपला गुर्जर के सहयोगी जितेन्द्र गुर्जर व विक्रम गुर्जर तथा प्रकरण में पूर्व में गिरफ्तार होकर रिमांड पर चल रहे जखराणा निवासी विनोद स्वामी व झुंझुनूं निवासी कैलाश गुर्जर, खैरथल खरोला निवासी जगन खटाणा, खरोला निवासी महिपाल गुर्जर और किशनगढ़बास के तरवालानिवासी सुभाष गुर्जर को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने जितेन्द्र और विक्रम को चार दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा है। जबकि विनोद स्वामी, कैलाश गुर्जर, जगन खटाणा, महिपाल गुर्जर व सुभाष गुर्जर को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।
थाने पर फायरिंग में शामिल था दिनेश
बहरोड़ थाने में फायरिंग कर पपला गुर्जर को छुड़ा ले जाने वाले गिरोह के छह बदमाशों को एसओजी ने चिह्नित कर बुधवार को उन पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। इनमें गिरोह का मुख्य सदस्य दिनेश गुर्जर भी शामिल था। गुरुवार को एसओजी ने दिनेश गुर्जर को बापर्दा गिरफ्तार किया है। बहरोड़ थाने पर फायरिंग के दौरान उपस्थित पुलिसकर्मियों से उसकी तस्दीक करवाई जाएगी।
एक लाख का इनाम घोषित
पपला गुर्जर पर जल्द ही राजस्थान पुलिस एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया है। एसओजी-एटीएस के एडीजी अनिल पालीवाल ने पपला गुर्जर पर इनाम का प्रस्ताव तैयार कर प्रस्ताव डीजीपी भूपेंद्र यादव को भिजवाया था। वहीं, प्रस्ताव को मंजूरी मिलने के बाद पपला गुर्जर पर एक लाख रुपए इनाम घोषित कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो