script

राजस्थान पुलिस को बड़ी कामयाबी, हैदराबाद से लादेन गिरफ्तार

locationअलवरPublished: Jan 28, 2020 10:44:19 am

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

अलवर पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन को गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने लादेन को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। पुलिस देर रात लादेन को बहरोड़ लेकर आई है…

Fake policemen

Fake policemen

अलवर। राजस्थान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। अलवर पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन को गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने लादेन को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। पुलिस देर रात लादेन को बहरोड़ लेकर आई है। लादेन राजस्थान और हरियाणा के सीमावर्ती इलाकों में अपनी गैंग चलाता है। इसके ऊपर हत्या, लूट, चोरी, फिरौती जैसे कई मामले दर्ज है। पुलिस को कुख्यात बदमाश लादेन की लंबे समय से तलाश थी। राजस्थान विधानसभा चुनाव में बहरोड़ से बसपा प्रत्याशी जसराम पटेल की हत्या के पीछे भी लादेन गैंग का हाथ बताया जाता है। हाल ही में लादेन गैंग ने बहरोड़ के गोकुलपुर स्थित डेयरी में 2 बार ताबड़तोड़ फायरिंग भी की थी। लादेन को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन वो फरार हो गया था। कुछ समय पूर्व लादेन की गैंग के कई सदस्य गिरफ्तार किए जा चुके हैं।
आपको बता दें कि राजस्थान और हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन की गैंग के कई सदस्यों को पुलिस ने हाल में गिरफ्तार किया था। लादेन की गैंग ने हाल ही में बहरोड़ में डेयरी पर फायरिंग कर गाडिय़ों में आग लगाने की वारदरात को अंजाम दिया था। लादेन की गैंग ने कुछ माह पूर्व बहरोड़ से बसपा प्रत्याशी जयराम गुर्जर की हत्या की थी। लादेन हरियाणा और राजस्थान के सीमावर्ती इलाकों में गैग संचालित करता है। जिसमें अवैध वसूली, मारपीट, हत्या, लूटपाट, गैंगवार जैसे अपराधिक वारदातें शामिल है। पुलिस ने लादेन के गुर्गे पकड़ लिए हैं।
बहरोड़ क्षेत्र के गोकुलपुर के पास स्थित दूध की डेयरी पर 30 नवम्बर को सुबह अवैध वसूली की मांग को लेकर फायरिंग करने तथा वहां खड़ी गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ व आग लगाने के मामले में पुलिस ने लादेन गैंग के सात आरोपियों को गिरफ्तार किया था तथा तीन बाल अपचारियों को निरुद्ध किया था। पुलिस ने इनके कब्जे से एक पिस्टल, एक देशी कट्टा 315 बोर, एक मैगजीन व 14 कारतूस बरामद किए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो