38 दिन पहले हुई थी शादी, पहली बार पत्नी को घुमाने गया था, झरने के नीचे फोटो खिंचवाते वक्त सिर पर गिरा पत्थर और हो गई मौत

अलवर के गरवाजी में घूमने गए पति-पत्नी के साथ हादसा हो गया, पत्नी के सिर पर पत्थर गिर गया और उसकी मौत हो गर्ई।

By: Hiren Joshi

Updated: 04 Apr 2019, 08:58 AM IST

अलवर. 38 दिन पहले हुई शादी के बाद घूमने गए पति-पत्नी ने सोचा भी नहीं था कि वे घूमने तो साथ जाएंगे लेकिन वापस साथ नहीं लौट पाएंगे। अलवर केगरवाजी में झरने के पास खड़े होकर फोटो खिंचवाते वक्त सिर पर पत्थर गिरने से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
सदर थानाधिकारी प्रशिक्षु आईपीएस ऋचा तोमर ने बताया कि गांव तिगाड़ी (गोपालगंज-बिहार) हाल एनईबी अलवर निवासी अजय श्रीवास्तव बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे पत्नी नेहा और भाई अनमोल के साथ गरवाजी घूमने गया। मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के बाद अजय, नेहा और अनमोल झरने के पास चले गए।
झरने के पास खड़े होकर वह एक-दूसरे की फोटो खींच रहे थे। इसी दौरान पहाड़ी से एक पत्थर आकर नेहा (20) के सिर पर गिरा जिससे नेहा बेहोश हो गई। अजय और अनमोल के शोर मचाने पर वहां भीड़ एकत्रित हो गई। अजय और अनमोल तुरंत नेहा को लेकर अलवर सामान्य अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस गरवाजी पहुंची। जहां झरने के पास पत्थरों पर खून पड़ा मिला। मृतका के पिता के आने के बाद गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा।

बंदरों के झुंड से गिरा पत्थर

पुलिस पूछताछ में अजय और स्थानीय लोगों ने बताया कि नेहा जब झरने के पास खड़ी होकर फोटो खिंचवा रही थी। उसी दौरान पहाड़ी के ऊपर से बंदरों का झुंड निकला। बंदरों के पैरों से एक पत्थर खिसककर नीचे गिरा, जो सीधा नेहा के सिर पर आकर लगा।

24 फरवरी को हुई थी शादी

पुलिस ने बताया कि अजय श्रीवास्तव एमआईए स्थित हैवल्स फैक्ट्री में काम करतें है। उनकी हाल ही 24 फरवरी को गांव तिगाड़ी (गोपालगंज-बिहार) खुशीनगर-उत्तरप्रदेश निवासी नेहा से शादी हुई थी।

Hiren Joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned