scriptगैस कटर से एटीएम काटने वाली गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार | Gas cutter busted gang cutting ATM, four arrested | Patrika News

गैस कटर से एटीएम काटने वाली गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

locationअलवरPublished: Feb 19, 2020 02:33:57 am

Submitted by:

Pradeep

मौजपुर बस स्टैण्ड की घटना

गैस कटर से एटीएम काटने वाली गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

गैस कटर से एटीएम काटने वाली गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

अलवर/लक्ष्मणगढ. थाना पुलिस ने गत दिनों थाना क्षेत्र के मौजपुर गांव के बस स्टैण्ड पर लगे टाटा इण्डिकेश कम्पनी के एटीएम को गैस कटर से काटकर ले जाने का प्रयास करने वाली गैंग का पर्दाफाश कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।?
पुलिस उपाधीक्षक भूपेन्द्र शर्मा व एसएचओ अजीत सिंह ने बताया कि मौजपुर गांव के बस स्टैण्ड पर लगे टाटा इण्डिकेश कम्पनी के एटीएम को आठ जनवरी की मध्यरात्रि नकाबपोश बदमाश एटीएम के अंदर घुसकर गैस कटर से एटीएम को काटने लगे। इस बीच पुलिस का गश्ती वाहन आता देख कर बदमाश अपने वाहनों में बैठ कर फरार हो गए। गौरतलब है कि एटीएम में ६.७८ लाख रुपए का कैश था। वारदात के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर गैस कटर से एटीएम काटने वाली गैंग की तलाश शुरू की। इसके लिए गठित टीम ने मामलें में एटीएम काटने वाली गैंगों से जुड़े बदमाशों व जेल से छूटकर आए बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई तथा मुखबिर नियुक्त कर साईक्लोन सैल की मदद से कुछ लोगों को चिह्नित किया। इस बीच डीएसटी टीम के एएसआई कासम खान को मुखबिर से सूचना मिली कि मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के बारा भड़कोल के समीप स्थित मेवात होटल पर कुछ संदिग्ध लोग बैठे हैं। इस पर टीम मौके पर पहुंची और हुलिये के आधार पर बदमाशों को हिरासत में लेकर पुछताछ करने पर बदमाशों ने मौजपुर के टाटा इण्डिकेश एटीएम को काटने के प्रयास करने व राजगढ़ थाना क्षेत्र बारा भड़कोल में एटीएम को तोडऩे तथा मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के श्यामगंगा बस स्टैण्ड पर लगे एटीएम की लूट के उद्देश्य से रैक ी करने की वारदात करना स्वीकार किया। डीएसपी भूपेन्द्र शर्मा ने बताया कि एटीएम काटकर ले जाने का प्रयास करने के मामले में हासिम पुत्र मजरूद्दीन निवासी फिरोजपुर झिरका, वाजिद पुत्र हसन मोहम्मद निवासी सालाहेड़ी थाना नूहं, रौनक पुत्र आजाद निवासी मौजपुर लक्ष्मणगढ़ व जावेद खां पुत्र इरफान निवासी रूंध खोह पुलिस थाना खोह जिला भरतपुर को गिरफ्तार किया है।
इन बदमाशों की तलाश
प्रारम्भिक पुलिस पुछताछ में गिरोह में तीन अन्य बदमाश अजरूद्दीन पुत्र इन्नस निवासी खोह रूंध पुलिस थाना खोह भरतपुर, जुनैद पुत्र परमाल निवासी भीमा थाना फिरोजपुर, मुस्तकीन पुत्र कुठ्ठी निवासी सालाहेड़ी थाना नूह भी गिरोह में शामिल है जिनकी तलाश की जा रही है ।

ट्रेंडिंग वीडियो