लग्जरी वाहन में ले जा रहे थे गोवंश

Rajeev Goyal

Updated: 01 Feb 2018, 11:49:25 PM (IST)

Alwar, Rajasthan, India
1/2

बारा भडक़ोल/लक्ष्मणगढ़. जिले में गोतस्कर फिर सक्रिय हो गए हैं। मंगलवार को लग्जरी वाहन पर बाइक की नम्बर प्लेट लगा गोवंश ले जा रहे गोतस्करों की एक गाड़ी लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कजोता के पास जोहड़ के समीप लगे पीपल के पेड़ से टकरा गई। घटना के बाद गोतस्कर वाहन छोडकऱ भाग निकले।
सूचना पर लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को जब्त कर उसमें ठूस-ठूसकर भरे पांच गोवंश को मुक्त कराया। इनमें से पुलिस को एक गोवंश मृत मिला, जिसे ग्रामीणों की मौजूदगी में कजोता के जोहड़ में दफनाया गया। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार रात करीब पौने 12 बजे गोतस्करों की एक गाड़ी तेजगति से माचाड़ी की ओर से आई और बारा भडकोल से माचाड़ी रोड पर गांव कजोता के पास बनवारी की आरा मशीन के समीप पीपल के पेड़ से जा टकराई। आवाज सुनकर ग्रामीण बाहर निकले, तब तक गाड़ी में सवार तीन-चार गोतस्कर गाड़ी छोड़ भाग निकले।
ग्रामीणों ने बताया कि जब गांव के कुछ युवा समीप पहुंचे तो उन्हें गाड़ी के पिछले हिस्से में गोवंश भरे मिले। वहीं, गाड़ी में शराब की तीन-चार खाली बोतलें पड़ी हुई थी। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस का गश्ती वाहन मौके पर पहुंचा। उधर, लक्ष्मणगढ़ थाना प्रभारी प्रहलाद सहाय ने बताया कि गोतस्करों की गाड़ी (स्कार्पियो) में पांच गोवंश भरे हुए थे, जिनमें से एक मृत था। जिसे मौके पर जेसीबी बुला दफनाया गया। वहीं, जीवित गोवंश को खोहरा स्थित गोशाला छुड़वाया गया। गोतस्करों की गाड़ी पर नम्बर प्लेट भी बाइक की लगी हुई थी। जिस पर हरियाणा के नम्बर थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned