अलवर: ज्वैलर को गोली मार गहने लूट ले गए बदमाश, क्षेत्र में फैली दहशत

Rajeev Goyal | Publish: Feb, 05 2018 10:06:18 AM (IST) | Updated: Feb, 05 2018 03:05:51 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर के नीमराणा कस्बे में कुछ बदमाश ज्वैलर को गोली मारकर गहने लूट ले गए।

अलवर के नीमराणा कस्बे के कृष्णा टावर स्थित एक ज्वैलरी शॉप पर रविवार शाम कार में सवार होकर आए हथियार बंद बदमाश ज्वैलर को गोली मार सोना-चांदी लूट ले गए। बदमाशों ने ज्वैलर को बचाने आए पड़ोसी दुकानदार के पैर में भी गोली मारी। इसके बाद वे हवा में फायरिंग कर दहशत फैलाते फरार हो गए। सूचना पर नीमराणा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

इस दौरान पुलिस को दुकानदारों का रोष भी सहना पड़ा। किसी ने पुलिस की जीप पर पत्थर भी फेंका, जिससे जीप के शीशे में दरारें आ गई। पड़ोसी दुकानदारों ने बताया कि कृष्णा टावर स्थित योगेश ज्वैलर्स की दुकान पर रविवार शाम करीब छह बजे कार में सवार तीन-चार बदमाश आए। बदमाशों ने योगेश ज्वैलर्स के कैलाश चंद शर्मा को हथियारों के बल पर डरा-धमकाकर सोना-चांदी लूटने की कोशिश की। दुकानदार के विरोध जताने पर उन्होंने उसके दोनों पैरों में गोली मार दी। गोली लगने से घायल होकर दुकानदार गिर पड़ा। शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी दुकानदार खण्डेलवाल जनरल स्टोर का मालिक दामोदर खण्डेलवाल ज्वैलर को बचाने दौड़ा तो बदमाशों ने उसके पैर पर भी गोली चला दी। इसके बाद बदमाश दुकान में रखे सोने-चांदी के आभूषणों को एक बैग में भरकर सफेद रंग की एक कार में बैठकर फायरिंग करते फरार हो गए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को नीमराणा के सचखंड अस्पताल में भर्ती कराया।

कानून व्यवस्था की पोल खुली

अलवर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने जिले में बढ़ती आपराधिक वारदातों पर पर चिंता जताई है। उन्होंने नीमराना में हुई आपराधिक वारदातों के अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग है। सिंह ने बताया कि नीमराना की आशादीप सोसायटी में 2 दिन पहले मर्डर की घटना के बाद रविवार को पुलिस थाने के समीप पांच दिन पुराना मानव कंकाल मिलना एवं शाम को ज्वैलरी की दुकान पर सरेआम गोलीबारी की वारदात ने सरकार व जिला पुलिस के आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के दावों की पोल खोल कर रख दी है।

पड़ोसी दुकानदार ने दिखाई हिम्मत

दुकानदारों ने बताया कि ज्वैलर से लूट की सूचना एवं शोरशराबा सुनकर पड़ोसी दुकानदार दामोदर ने बदमाशों का सामना करने का साहस दिखाया। उसने एक बदमाश का हथियार छीनने की कोशिश की। जैसे ही उसने बदमाश का हथियार पकड़ा, दूसरे बदमाश ने उसके पैर पर गोली मार दी।

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned