scriptपुलिस के गले में हड्डी की तरह फंसा हरियाणा का ये गैंगस्टर | Haryana's gangster trapped like a bone in police's neck | Patrika News

पुलिस के गले में हड्डी की तरह फंसा हरियाणा का ये गैंगस्टर

locationअलवरPublished: Dec 18, 2019 09:28:31 pm

Submitted by:

Subhash Raj

अलवर. क्रिटिकल अलवर में पुलिस गुर्गों के आगे ही घुटने टेकती नजर आ रही है। राजस्थान और हरियाणा का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला 6 सितम्बर को बहरोड़ थाने पर एके-47 से हमला करा लॉकअप से फरार हो गया था। तभी से राजस्थान पुलिस पपला की तलाश में सरगर्मी से जुटी है।

पुलिस के गले में हड्डी की तरह फंसा हरियाणा का ये गैंगस्टर

पुलिस के गले में हड्डी की तरह फंसा हरियाणा का ये गैंगस्टर

थाने पर हमले और पपला को भगाने में सहयोग करने वाले 24 गुर्गों पुलिस दबोच चुकी है। पुलिस ने कई दिनों तक इनका रिमांड भी लिया, लेकिन पपला के बारे में उनसे खास राज नहीं उगवा पाई। वहीं, विधानसभा चुनाव में बहरोड़ से बसपा प्रत्याशी रहे जसराम पटेल की हत्या, बहरोड़ में दूध डेयरी पर फायरिंग और गाडिय़ां जलाने सहित अन्य कई मामलों में कुख्यात अपराधी बहरोड़ के पहाउ़ी निवासी विक्रम उर्फ लादेन फरार है। पुलिस लादेन के करीब एक दर्जन गुर्गों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन लादेन के बारे में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग पाए।
महेन्द्रगढ़ जिले के खैरोली गांव निवासी विक्रम उर्फ पपला हरियाणा का बड़ा गैंगस्टर है। उसके खिलाफ एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या सहित जानलेवा हमला, लूट, अपहरण, फायरिंग व पुलिस हमले के कई मामले दर्ज हैं। पपला गिरोह में हरियाणा और राजस्थान के कई बदमाश हैं। पपला का सम्पर्क हरियाणा के कुख्यात अपराधी डॉक्टर उर्फ कुलदीप गैंग से भी है। विक्रम उर्फ लादेन जिले का बड़ा अपराधी है। जिसके खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला, लूट, फायरिंग आदि के एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। लादेन का सम्पर्क हरियाणा के कुख्यात अपराधी सुरेन्द्र उर्फ चीकू गैंग से है।
पपला और लादेन दोनों ही बहुत ही शातिर अपराधी हैं। दोनों ने अपनी गैंग में नए-नए लड़कों को शामिल कर रखा हैं। जिनके माध्यम से वारदात कराते हैं, हथियारों की सप्लाई देते हैं और फरारी के दौरान उनकी मदद लेते हैं। लेकिन अपने बारे में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं देते हैं। इसके अलावा अपने पास मोबाइल भी नहीं रखते हैं तथा दूसरे के मोबाइल से भी व्हाट्स-एप कॉलिंग करते हैं।
पपला और लादेन गैंग के जिन गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, उन्हें जितनी जानकारी थी सब पुलिस ने उगलवा ली। इसके आधार पर पुलिस ने पपला और लादेन के संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी, लेकिन अब सभी गुर्गें जेल में बंद हैं। दोनों बदमाशों के बारे में मुखबिर तंत्र के माध्यम से ताजा जानकारी जुटाई जा रही है।- अमनदीप सिंह, पुलिस अधीक्षक, भिवाड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो