हफ्ता नहीं देने पर हवाई फायरिंग, दुकानदारों को जान से मारने की धमकी

हफ्ता नहीं देने पर हवाई फायरिंग, दुकानदारों को जान से मारने की धमकी
हफ्ता नहीं देने पर हवाई फायरिंग, दुकानदारों को जान से मारने की धमकी

Pradeep kumar yadav | Updated: 23 Aug 2019, 05:58:29 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

ग्रामीणों ने पुलिस को सुनाई खरी-खोटी

अलवर. बहरोड़ थाना क्षेत्र के ग्राम भगवाड़ी कला बस स्टैण्ड पर गुरुवार सुबह 11 बजे ग्राम जटगांवड़ा के एक बदमाश ने दुकानदारों की ओर से हफ्ता नहीं देने पर हवाई फायरिंग कर जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को नाराज ग्रामीणों ने जमकर खरी खोटी सुनाई।
जानकारी के अनुसार ग्राम भगवाड़ी कला बस स्टैण्ड पर ग्राम जटगांवड़ा निवासी इन्द्राज उर्फ कोतवाल पुत्र लीलाराम यादव बाइक से बस स्टैण्ड पर आया और शिव शंकर मिष्ठान भण्डार के सामने आकर गाली गलौज कर हफ्ता मांगने लगा। दुकानदारों के हफ्ता वसूली का विरोध करने पर बदमाश कोतवाल ने हवाई फायरिंग कर कहा कि सभी दुकानदारों को उसे नियमित हफ्ता देना होगा, जो नहीं देगा उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस उप अधिक्षक रामजीलाल चौधरी, निभोर चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार को खरी खोटी सुनाई और कहा कि इन्द्राज उर्फ कोतवाल बदमाशों का गिरोह साथ रख आए दिन पैसे छीनने व मारपीट करने की घटनाएं करता है। शिकायत पर जेल भी जा चुका है, लेकिन जमानत पर छूटते ही फिर वहीं गुण्डागर्दी करता है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि बस स्टैण्ड के शिव शंकर मिष्ठान भण्डार, सुजाता मेडिकल हाल, नरेन्द्र किराना स्टोर सहित अन्य दुकानदारों से गुरुवार को हफ्ता मांगा था और उनके सामने ही हवाई फायरिंग कर धमकी दी थी। सूचना पर विधायक बलजीत यादव भी मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को तत्काल कार्यवाई कर बदमाशों को पकडऩे के लिए कहा। मामले को लेकर ग्रामीण धर्मवीर, योगेश कुमार, राजेश कुमार सहित अन्य ने लिखित रिपोर्ट निभोर चौकी प्रभारी को दी है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned