राजस्थान में कहर बरपा रही सर्दी, आफत बना कोहरा, हाइवे पर भिड़े वाहन

कोहरा बढऩे से राजस्थान में दुर्घटनाएं भी बढऩे लगी है, अलवर के भिण्डूसी गांव में रोडवेज बस की भिड़ंत।

By: Himanshu Sharma

Published: 04 Jan 2018, 11:13 AM IST

अलवर-भिवाडी मेगा हाइवे पर तिजारा के भिंडूसी गांव के समीप मंगलवार देर रात घने कोहरे के कारण राजस्थान रोडवेज की बस सहित पांच वाहन एक के बाद एक टकरा गए। जिसके कारण रात में हाइवे पर चीख पुकार मच गई। अचानक ब्रेक लेने से हुई टक्कर से बस में सवार पांच महिलाओं सहित 16 यात्री घायल हो गए। जिनमें से गंभीर रूप से घायल पांच जनों को अलवर रैफर कर दिया गया। घायल यात्रियों में अधिकतर दिल्ली और पटना के रहने वाले हैं। घने कोहरे के कारण हाइवे पर वाहनों की रफ्तार थमी ।

अलवर डिपो की रोडवेज बस मेहंदीपुर बालाजी से दिल्ली जा रही थी। तिजारा थानाधिकारी हेमराज सिंह ने बताया कि मंगलवार रात करीब 12.40 बजे अलवर-भिवाडी मेगा हाइवे पर भिंडूसी गांव के पास घने कोहरे में सडक़ पर चल रहे एक टैम्पो में पीछे से कैंटरा गाड़ी ने टक्कर मार दी। अचानक ब्रेक लगने से कैंटरा के पीछे से ट्रक ने कैंटरा में टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्रक में बालाजी से दिल्ली जा रही राजस्थान परिवहन निगम की बस ने टक्कर मार दी।

घने कोहरे के कारण रोडवेज के पीछे चल रही एक कार भी रोडवेज बस से टकरा गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर तिजारा थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को अन्य लोगों की सहायता से तिजारा राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पांच घायलों को अलवर रैफर कर दिया।

ये हुए घायल


पुलिस के अनुसार दुर्घटना में बस में सवार भरतपुर के भुसावर निवासी सत्यप्रकाश व मनोज कुमार, दिल्ली निवासी राजेश, हर्ष, राजू मिश्रा, अर्चना, विनोद मोरिया, गीता, जगदीश, रामचरण, गुलाब, राजेश, बिहार के पटना निवासी प्रिया कुमारी, पवन कुमार, नवीन कुमार, करौली निवासी मुक्ति सहित पांच-छह अन्य यात्री व बस परिचालक अनिल कुमार को चोट आई। जिनमे से गंभीर रूप से घायल सत्यप्रकाश, मनोज, राजू, पवन व नवीन को अलवर के लिए रैफर कर दिया।

 

Show More
Himanshu Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned