scriptजघन्य हत्या : गला रेत जंगल में फेंका युवक का शव | Heinous murder: Dead body of a young man thrown in the throat sand for | Patrika News
अलवर

जघन्य हत्या : गला रेत जंगल में फेंका युवक का शव

जंगल में मिला शव, झाडिय़ों से चाकू बरामद

अलवरMay 21, 2022 / 11:37 pm

Kailash

जघन्य हत्या : गला रेत जंगल में फेंका युवक का शव

जघन्य हत्या : गला रेत जंगल में फेंका युवक का शव


तिजारा. कस्बे के गांव लाधावाड़ा रोड पर किले की तलहटी स्थित पीर बाबा की मजार के पास बने रास्ते पर एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी। शव से कुछ दूरी पर झाडिय़ों में एक चाकू भी बरामद हुआ है। एसपी, एएसपी सहित एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया और शव की शिनाख्त कराई। मृतक मनोज (28) पुत्र सुखराम शर्मा निवासी नगरपालिका वार्ड 13 है।

डीएसपी प्रेमबहादुर ङ्क्षसह ने बताया कि पुलिस को शनिवार शाम करीब 4 बजे किले की तलहटी स्थित जंगल के रास्ते में शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। इस पर वे मय पुलिस जाप्ता के मौके पर पहुंचे तो युवक का शव पीर बाबा की मजार के पास आगे रास्ते पर पड़ा हुआ था। जिसका गला रेता हुआ व खून से लथपथ कपड़े व आसपास खून फैला हुआ था। तलाशी के दौरान शव से कुछ दूरी पर झाडिय़ों में एक चाकू बरामद किया गया है। पास में एक बाइक भी पड़ी थी, जिसके बारे में पूछताछ पर मृतक की शिनाख्त हो सकी।

सुबह 10:30 बजे निकला था घर से
डीएसपी ने बताया कि परिजनों के अनुसार युवक सुबह करीब 10:30 बजे घर से निकला था। वह हलवाई वगैरह की दुकानों पर काम करता था। मृतक के दो छोटे बच्चे हैं। पिता जन. स्वा. अभि. विभाग से सेवानिवृत्त है और माता गृहिणी है। शाम को उसका शव मिलने की जानकारी मिलते ही पत्नी सहित माता-पिता व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार, एएसपी विपिन शर्मा, डीएसपी प्रेम बहादुर, एफएसएल टीम सहित मौके पर पहुंचे। घटना स्थल के आसपास से एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए। इस दौरान कस्बेवासी भी मौके पर पहुंच गए, जिससे वहां भीड़ लग गई।
&प्रथम ²ष्टया यह गला रेत कर की गई हत्या का मामला लगता है। जिसके साक्ष्य, ङ्क्षफगर ङ्क्षप्रट व झाडिय़ों से चाकू बरामद किया गया है। पुलिस ने बाइक भी जब्त की है। पोस्टमार्टम के लिए तिजारा सीएचसी की मोर्चरी में शव को रखवा दिया है। पुलिस घटना की गहनता से जांच कर रही है।
विपिन कुमार शर्मा, एएसपी, भिवाड़ी।

Home / Alwar / जघन्य हत्या : गला रेत जंगल में फेंका युवक का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो