scriptराजस्थान के इस स्टेशन पर हुई हॉलीवुड मूवी की शूटिंग, SDM समेत बड़े अधिकारी रहे मौजूद | Hollywood Movie Shooting In Station Of Alwar Rajasthan | Patrika News

राजस्थान के इस स्टेशन पर हुई हॉलीवुड मूवी की शूटिंग, SDM समेत बड़े अधिकारी रहे मौजूद

locationअलवरPublished: Aug 07, 2022 01:43:38 pm

Submitted by:

santosh

खैरथल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर लाइट, कैमरा, एक्शन के शब्द कानों में सुनाई दिए। यहां स्टेशन पर आई टॉप फिल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड नई दिल्ली के बैनर तले बन रही हॉलीवुड मूवी इन्हेंरिटेंस की शूटिंग की गई।

Hollywood Movie Shooting In Station Of Alwar Rajasthan

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
अलवर जिले के खैरथल कस्बे के लोगों का शनिवार का दिन बेहद यादगार बन गया। खैरथल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर लाइट, कैमरा, एक्शन के शब्द कानों में सुनाई दिए। यहां स्टेशन पर आई टॉप फिल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड नई दिल्ली के बैनर तले बन रही हॉलीवुड मूवी इन्हेंरिटेंस की शूटिंग की गई। हालांकि प्लेटफार्म पर किसी को भी जाने की अनुमति नहीं थी, लेकिन प्लेटफार्म के पास ही आवासीय कॉलोनी के मकानों की छतों से लोगों शूटिंग के यादगार पल कैद करते रहे।

हॉलीवुड मूवी इन्हेंरिटेंस के लिए स्पेशल ट्रेन दिल्ली से चलकर दोपहर बारह बजकर तेईस मिनट पर खैरथल पहुंची, जो दो बजकर चालीस मिनट पर वापस दिल्ली की ओर प्रस्थान कर गई। इस दौरान हॉलीवुड मूवी के लिए साथ आए कलाकारों की टीम ने स्टेशन पर ट्रेन के ठहराव पर डिब्बों में चढऩे का सीन फिल्माया। मुख्य सीन अंग्रेज महिला कलाकार पर फिल्माया गया, जिसका कई बार सीन रिटेक्ट किया गया। मूवी में स्टेशन पर सामान सहित सवारी, टिकट चेकर, गार्ड, कुली, पुलिस आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : पत्रिका के झालाना कार्यालय पहुंचे खिलाड़ी कुमार, देखें ‘रक्षाबंधन’ के रंग अक्षय के संग

 

बताया जाता है कि फिल्म प्रोडक्शन ने रेलवे को दस करोड़ का भुगतान किया है जिसकी एवज में स्टेशन पर पूर्ण सुरक्षा, सफाई व कोई व्यवधान नहीं हो की सुविधा मिली। इस मौके पर जयपुर डिवीजन के अधिकारी, रेलवे पुलिस, जीआरपी के जवान मौजूद रहे। वहीं किशनगढ़ बास के उपखण्ड अधिकारी गंगाधर मीणा, डीएसपी अतुल अग्रे, थानाधिकारी भगवान सहाय शर्मा, चिकित्सा विभाग के डॉ. नितिन शर्मा, डॉ. दीपिका, करण चौधरी, रेखा यादव, सुनीता चौधरी, दिनेश यादव मय एम्बुलेंस के मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो