अलवर : पति को छोड़ लिव इन में युवती के साथ रह रही महिला, पुलिस थाने लाई तो दोनों शादी पर अड़ी

अलवर : पति को छोड़ लिव इन में युवती के साथ रह रही महिला, पुलिस थाने लाई तो दोनों शादी पर अड़ी

Hiren Joshi | Publish: Jun, 25 2019 04:32:22 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Girl Live In Relation : विवाहिता अपने पति को छोडक़र एक युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही है।

अलवर. अलवर जिले के शाहजहांपुर थाने में एक शादीशुदा महिला के लिव इन रिलेशनशिप में एक युवती के साथ रहने का मामला सामने आया है। पति की रिपोर्ट पर पुलिस दोनों को थाने लेकर आई और समझाया, लेकिन दोनों साथ रहने पर अड़ी हुई हैं तथा अलग करने पर मरने की धमकी भी दे रही हैं।

जानकारी के अनुसार इकताजपुर थाना गौडा ( अलीगढ़) निवासी एक व्यक्ति यहां शाहजहांपुर में किराये के मकान में रहता है। एक जून को उसकी पत्नी बिना बताए घर से चली गई। अनेक जगह तलाश करने पर भी उसका कोई पता नहीं चला। थक-हारकर व्यक्ति ने इस मामले में शाहजहांपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस को जांच में पता चला कि उसकी पत्नी मानेसर की किसी कॉलोनी में रह रही है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर जब पुलिस ने मानेसर में दबिश दी तो व्यक्ति की पत्नी मानेसर स्थित एक कम्पनी में कार्य करने वाली युवती के साथ लिव रिलेशनशिप में मिली। पुलिस जब दोनों को शाहजहांपुर लेकर आई तो दोनों की प्रेम कहानी सामने आई। थाना प्रभारी अजीत बड़सरा ने बताया कि जब पुलिस ने महिला व युवती से बात की तो दोनों ने एक दूसरे से चार साल से प्रेम करने एवं अब शादी करने की बात कही। थाना प्रभारी के लाख समझाने पर भी दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रहने एवं साथ जीने मरने की कसमे खाने लगी।

युवती जीत चुकी मेडल

युवती कुश्ती और गोला फेंक में अनेक मेडल जीत चुकी है । खिलाड़ी होने के कारण उसका रहन-सहन युवकों की तरह है।

पति पर कमरे में बंद करने का आरोप

व्यक्ति की पत्नी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसका पति सनकी है और जब वह कम्पनी में काम पर जाता तो उसे कमरे में बंद कर जाता था। पति से परेशान होकर वह अपने आप को अकेला महसूस करने लगी। तभी उसकी नजर युवती पर पड़ी, जिसका रहन सहन युवक जैसे लगा। धीरे-धीरे युवती से मेलजोल बढ़ा कर मित्रता की और बाद में दोनों में पे्रम हो गया। युवती भी शाजहांपुर में पहले किराये के मकान में रहती थी, तब ही दोनों में मित्रता हुई।

दोनों बालिग हैं और दोनों साथ रहना चाहती हंै। दोनों को अलग करने पर दोनों जान देने की धमकी दे रही हंै । वहीं युवती के परिजन महिला को अपनाने को तैयार हैं। दोनों के बयानों के आधार पर पुलिस कार्रवाई करने में जुटे हुई है।
-अजीत बड़सरा, थाना प्रभारी शाहजहांपुर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned