scriptतेज रफ्तार बस की टक्कर से कार सवार सैनिक दम्पति की हुई मौत, 4 माह पहले हुई थी शादी | husband and wife died in road accident at alwar | Patrika News

तेज रफ्तार बस की टक्कर से कार सवार सैनिक दम्पति की हुई मौत, 4 माह पहले हुई थी शादी

locationअलवरPublished: Jul 07, 2022 03:25:13 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

निर्माणाधीन बहरोड़ कुण्ड स्टेट हाईवे पर बीघाना बस स्टैण्ड के पास तेज रफ्तार कार और निजी स्कूल बस में आमने सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार सैनिक पति-पत्नी की मौत हो गई।

husband and wife died in road accident at alwar

निर्माणाधीन बहरोड़ कुण्ड स्टेट हाईवे पर बीघाना बस स्टैण्ड के पास तेज रफ्तार कार और निजी स्कूल बस में आमने सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार सैनिक पति-पत्नी की मौत हो गई।

माजरीकलां (गंडाला). नीमराणा। निर्माणाधीन बहरोड़ कुण्ड स्टेट हाईवे पर बीघाना बस स्टैण्ड के पास तेज रफ्तार कार और निजी स्कूल बस में आमने सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार सैनिक पति-पत्नी की मौत हो गई। वहीं स्कूल बस में सवार एक बच्चा घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को कार दुर्घटना में मृतक अजय यादव पुत्र पवन सिंह अहीर( 22) निवासी और सोनम उर्फ श्यालू पत्नी अजय कुमार नानकवास थाना मांढण दो बजे कार सवार में सवार होकर बहरोड़ की तरफ जा रहे थे और स्कूल बस बहरोड़ से गंडाला बच्चों को छोड़ने आ रही थी। दोनों ही वाहनों की गति तेज होने और स्टेट हाईवे पर रोडिय़ां बिखरी होने एवं गड्ढे के चलते दोनों वाहनों का संतुलन बिगड़ गया। जिससे हादसा हो गया।

टक्कर इतनी भीषण थी की हुई कि बस सड़क किनारे बनी दीवार को तोड़कर अन्दर घुस गई और कार टकराकर आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर विपरीत दिशा में खड़ी हो गई। हादसे में कार सवार बोनट में बुरी तरह फंस गये। आस पास के लोगों ने दोनों को निकाल निजी वाहनों से बहरोड़ अस्पताल में पहुंचायां। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

स्कूल बस में दो दर्जन विद्यार्थीं
स्कूल बस में लगभग दो दर्जन बच्चे सवार थे। प्रतिदर्शयों ने बताया कि स्कूल बस चालक की समझदारी से एक बच्चे को चोटें आई है। सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत की खबर जैसे ही दोनों परिवारों को हुई वे मौके पर पहुंच गए। अस्पताल में शव देख दोनों के परिजन के रोने का ठिकाना न रहा। पीएम पश्चात पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा।

सेना का जवान था मृतक 16 फरवरी को हुई शादी
गाड़ी व स्कूल बस में हुई भिड़ंत में मृतक युवक भारतीय सेना का जवान था और कुछ दिन पूर्व ही घर आया था। अपनी पत्नी के साथ बहरोड़ किसी कार्य से जा रहा था। सैनिक की शादी 16 फरवरी 2022 को हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो