I Love Alwar सेल्फी पॉइंट का लोकार्पण, सेल्फी लेने पहुंचे लोग, नेहरू पार्क का आकर्षण बढ़ेगा

सेल्फी पॉइंट करीब सवा लाख रूपए की लागत से तैयार हुआ है। इसकी लंबाई 25 फीट व ऊंचाई 6 फीट के साथ यह आकर्षक एलईडी लाइट से सुसज्जित है।

By: Lubhavan

Published: 03 Jul 2021, 12:34 PM IST

अलवर. शहर में नेहरू पार्क में आमजन के मनोरंजन के लिए बने आई लव अलवर सेल्फी प्वाइंट का मोबाइल फोन से सेल्फी लेकर श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली ने लोकार्पण किया। यह सेल्फी प्वाइंट सभी के लिए आकर्षण का केन्द्र बनेगा जो युवाओं में लोकप्रिय होगा।

इस मौके पर श्रम राज्य मंत्री जूली ने कहा कि शहर के सौन्दर्यकरण की दिशा में यह आकर्षक सेल्फी प्वाइंट नागरिकों को शहर के साथ जुड़ाव महसूस कराएगा। मानसून के आगमन के साथ हरियाली के बीच शुरू हुए इस सेल्फी प्वाइंट से उद्यान की विशेष पहचान बनेगी। उन्होंने यूआईटी की सचिव अर्तिका शुल्का को शहर में सेल्फी प्वाइंट की तर्ज पर और अन्य स्थानों पर सेल्फी प्वाइंट बनवाने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडिया ने कहा कि नगर विकास न्यास शहर के विकास में योजनाबद्ध रूप से कार्य कर रहा है। सचिव अर्तिका शुक्ला ने बताया कि न्यास की ओर से उद्यान में लगा सेल्फी पॉइंट करीब सवा लाख रूपए की लागत से तैयार हुआ है। इसकी लंबाई 25 फीट व ऊंचाई 6 फीट के साथ यह आकर्षक एलईडी लाइट से सुसज्जित है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम, एडीएम शहर उम्मेदीलाल मीना, यूआईटी के विशेषाधिकारी जितेन्द्र सिंह नरूका, एसडीएम अलवर योगेश डागुर, यूआईटी के अतिरिक्त मुख्य अभियन्ता पी.के जैन, अधीक्षण अभियन्ता तैयब खान, अधिशाषी अभियन्ता अशोक मदान व दीपक माथुर तथा अतिक्रमण निरोधक अधिकारी भानुश्री उपस्थित थे।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned