scriptIAS Nannumal Pahadia's health deteriorated, was admitted in prisoner w | आइएएस नन्नूमल पहाडिय़ा की तबीयत बिगड़ी, तीन घंटे कैदी वार्ड में रहे भर्ती | Patrika News

आइएएस नन्नूमल पहाडिय़ा की तबीयत बिगड़ी, तीन घंटे कैदी वार्ड में रहे भर्ती

 

सर्वाइकल के दर्द और चक्कर आने पर सामान्य अस्पताल लाया गया

अलवर

Updated: May 21, 2022 11:50:30 pm


अलवर ञ्च पत्रिका. रिश्वत मामले में गिरफ्तार आइएएस नन्नूमल पहाडिय़ा की शनिवार सुबह जेल में तबीयत बिगड़ गई। सर्वाइकल के दर्द और चक्कर आने पर आइएएस पहाडिया को अलवर जेल से जांच के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया। वहां करीब तीन घंटे कैदी वार्ड में भर्ती रहे। इसके बाद उन्हें वापस जेल में शिफ्ट कर दिया गया।
अलवर जेल अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि आइएएस नन्नूमल पहाडिय़ा को सर्वाइकल के दर्द और चक्कर आने की वजह से शनिवार सुबह जांच के लिए सामान्य अस्पताल भेजा गया। जहां उनकी जांच की गई और कुछ देर के लिए वहां भर्ती कराया गया। इसके बाद 7 दिन की दवाई देकर उन्हें वापस जेल भेज दिया गया। चिकित्सकों ने आइएएस नन्नूमल की 7 दिवस में न्यूरो चिकित्सक से इलाज कराने के लिए भी लिखा है। उधर, सामान्य अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. अशोक महावर का कहना है कि आइएएस नन्नूमल पहाडिय़ा को सर्वाइकल के दर्द और चक्कर आने पर जेल से अस्पताल लाया गया था। जांच के बाद उन्हें करीब तीन घंटे तक यहां भर्ती रखा गया। बाद में उन्हें वापस जेल भेज दिया गया।
आइएएस नन्नूमल पहाडिय़ा की तबीयत बिगड़ी, तीन घंटे कैदी वार्ड में रहे भर्ती
आइएएस नन्नूमल पहाडिय़ा की तबीयत बिगड़ी, तीन घंटे कैदी वार्ड में रहे भर्ती
अब 27 को होगी हाईकोर्ट में सुनवाई
वहीं, रिश्वत मामले में आइएएस नन्नूमल पहाडिय़ा के साथ गिरफ्तार हुए आरएएस अशोक सांखला की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर गुरुवार को उन्हें फिर अलवर जेल में भेज दिया गया। दोनों आरोपियों ने जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका लगाई हुई है। जिस पर 27 मई को सुनवाई होगी।
बंदूक की नोक पर कार में सवार मेडिकल एजेंसी के मालिक से 32 हजार रुपए लूटे
खैरथल. कस्बे के हरसौली रोड स्थित एक पेट्रोल पम्प से करीब सौ मीटर आगे तीन नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने अलवर से साप्ताहिक ट््यूर पर आए मेडिकल एजेंसी के मालिक को बंदूक की नोक पर गाड़ी में रखे रुपए से भरे बैग को लूट लिए और मौके से फरार हो गए।
अलवर के लखंडा वाला कुआ स्थित अग्रवाल मेडिकल एजेंसी के मालिक सुधीर कुमार पंजाबी ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने ड्राइवर पवन कुमार के साथ खैरथल से कार्य निपटा कर हरसौली जा रहे थे ।
एस्सार पेट्रोल पम्प से कुछ आगे बिना नंबरी बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसकी वैन को रुकवा लिया ।
एक बदमाश ड्राइवर पवन के पास आकर गाड़ी की चाबी निकाल कर कहा कि तुम पीछे एक्सीडेंट करके आए हो जबकि अन्य दो जने उसकी साइड में आकर बंदूक दिखाकर बैग छीनने का प्रयास करने लगे। उसके शोर मचाने पर मारपीट करते हुए गोली चलाने की धमकी देते हुए बैग छीनकर भाग गए। सुधीर ने बताया कि बैग में करीब बत्तीस हजार रुपए व आधार कार्ड था।
घटना के बाद खैरथल पुलिस को जानकारी देते हुए रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है। उधर, खैरथल थानाधिकारी भगवान सहाय शर्मा ने कहा कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

मैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती...' देवी मां काली विवाद पर महुआ मोइत्रा का ट्वीट- दर्ज कर लो FIR, अदालत में मिलूंगीविधायक पल्लवी पटेल की हालत गंभीर, सिराथू से डिप्टी सीएम केशव मौर्या को हराया था चुनावमोदी सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद बढ़ा, एक और बढ़ी जिम्मेदारी मिलीहिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती के मोबाइल फोन की बरामदगी से खुलेंगे राजआकाश से गिरी आफतः आठ लोगों की मौत, 15 गंभीर घायलMumbai News Live Updates: मुंबई के हीरानंदानी पवई इलाके में शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, 12 फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंचीराजस्थान में अगले चार दिन भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्टMaharashtra Politics: शिवसेना के एक बागी विधायक का बड़ा दावा, कहा- 12 सांसद जल्द शिंदे खेमे में होंगे शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.